दिलचस्प

एक बार फिर प्रिया प्रकाश ने मारी अलग अंदाज में आंख, वीडियो देख छा जायेगी मस्ती

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कोई भी आसानी से फेमस हो जाता है। मगर फेमस होने के लिए आपको दिल से कुछ ऐसा करना होता है जो लोगों के दिलों तक पहुंच जाए। फिर वो कोई एक्टिंग हो, डांस हो, सिंगिंग हो या फिर कुछ भी हो। मगर साल 2017 में एक ऐसा वाक्या इंटरनेट पर वायरल हुआ कि बस वो लड़की रातों रात स्टार बन गई थी। हम जिसकी बात कर रहे हैं उनका नाम प्रिया प्रकाश वॉरियर है और एक बार फिर प्रिया प्रकाश ने मारी अलग अंदाज में आंख, मगर क्या हुआ है इसके बारे में आपको जानना भी चाहिए और वीडियो भी आपको देखना चाहिए।

एक बार फिर प्रिया प्रकाश ने मारी अलग अंदाज में आंख

अपनी कातिलाना अदाओं से करोड़ों दिलों को घायल करने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। अब इनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बारिश में भीगती हुई नजर आ रही हैं। अपनी कातिलाना अदाओं से एक बार फिर आंख मारती नजर आईं और प्रिया का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। प्रिया प्रकाश के इस वीडियो को यूट्यूब पर 45 हजार लोगों ने देख लिया है तो इंस्टाग्राम पर 95 हजार लोगों ने देखा है।

 

View this post on Instagram

 

Can’t thank the whole team of VishnuPriya enough for making this birthday special!Do watch the small sneak peek of it.Link in my bio.#vkprakash film#kmanju productions

A post shared by Priya Prakash Varrier? (@priya.p.varrier) on


वहीं मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से अपने करयिर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने जो तहलका मचाया था जो आज भी लोगों को याद है। अभी कुछ दिनों पहले प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वे पारंपारिक लुक में नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

? Outfit: @veromodaindia Styling: @joe_elize_joy MUAH: @tonythemakeupartist Pc: @jiksonphotography

A post shared by Priya Prakash Varrier? (@priya.p.varrier) on


प्रिया प्रकाश वारियर इन तस्वीरों में लुक के साथ उनकी स्माइल भी काफी प्यारी लग रही है। प्रिया प्रकाश की आराध्य विंक गीत माणिक्य मलाराया पूवी के एक वीडियो आया और इसके बाद से ही वे सोशल मीडिया पर रातोंरात छा गई। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही श्रीदेवी बंगलो और लव हैकर्स के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री लेंगी और इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है।

Back to top button