बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने दी पहली स्टेज परफॉर्मेंस, वीडियो देख अनिल कपूर बोलें- ‘तेरा बेटा तो..’

फिल्म धड़कन से सबके दिलों में छा जाने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिटनेस आइकन के नाम से जानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी की फिटनेस को देखकर हर कोई उनके फिटनेस का राज जानना चाहता है। खैर, इस बार शिल्पा शेट्टी न फिटनेस की वजह से चर्चा में हैं और न ही किसी फिल्म की वजह से, बल्कि वे अपने बेटे की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं। जी हां, शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसकी फिटनेस भी उसकी मां से कम नहीं है। इतना ही नहीं, इस वीडियो को देखकर अनिल कपूर ने भी कमेंट किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भले ही अब इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो, लेकिन वे छोटे पर्दे पर रियलिटी शो को जज करती हुई नज़र आती हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस उन्हें खुद के करीब महसूस करते हैं। खैर, यहां हम बात शिल्पा शेट्टी के बेटे की कर रहे हैं, जिसने हाल ही में एक स्टेज परफॉर्मेंस की है, जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं। हैरानी की बात यह है कि ये स्टेज शो उसका पहला शो था, लेकिन पहले ही शो में उसने कमाल धमाल कर दिया।

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने मचाया धमाल

शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे वियान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह स्टेज परफॉर्मेंस करता हुआ नज़र आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई वियान की तारीफ कर रहा है। दरअसल, वियान ने बहुत ही अच्छे से स्टेज परफॉर्मेंस किया है, जिसके बाद लोग खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। इन सबके बीच अनिल कपूर का इस वीडियो पर कमेंट करना भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है, जिसकी वजह से यह वीडियो वायरल हो गया।

अनिल कपूर ने किया ये कमेंट

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि हाय मेरा बेटा, स्कूल की पहली स्टेज परफॉर्मेंस, बहुत ही शानदार। इसके बाद इस वीडियो पर कई बॉलीवुड सितारों ने कमेंट करना शुरु कर दिया। इसी कड़ी में अनिल कपूर का नाम भी शामिल है। अनिल कपूर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि—क्या गुलाटी मारता है, तेरा बेटा। अनिल कपूर का ये कमेंट यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है और यूजर्स भी इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

फिल्मों से दूर होने के बावजूद शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस से समझौता नहीं करती हैं। इसी वजह से वे आज भी बाजीगर की शिल्पा शेट्टी की तरह ही नज़र आती हैं। फिर चाहे उनकी उम्र बढ़ गई हो या फिर वे एक बच्चे की मां बन चुकी हैं, लेकिन उनकी फिटनेस का जादू आज भी बरकरार है। शिल्पा इस उम्र में भी 20 साल की लड़की की तरह कहर बरपाती हुई नज़र आती हैं, जिसकी वजह से लोग उनके दिवाने हैं।

Back to top button