बॉलीवुड

बेटे अरहान संग मलाइका ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स ने कहा- ‘अबे, ये तो पूरी तरह से….’

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कभी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर। इस बार भी वे सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट को लेकर चर्चा में आई हैं। जी हां, मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट करना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं, इस दौरान यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा से कई गंभीर सवाल भी पूछ लिए, जिसका जवाब शायद ही वे देना चाहेंगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर में बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिसमें से उन्होंने आइटम सॉन्ग बहुत ही ज्यादा किया है, जिसकी वजह से पहले उन्हें आइटम गर्ल के नाम से भी जाना जाता था। खैर, अब मलाइका अरोड़ा ने फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन वे फिर भी अपनी फिटनेस का ख्याल रखती हैं और इस उम्र में कमाल का कहर बरपाती हैं। इतना ही नहीं, खुद की फिटनेस का ख्याल रखने के लिए मलाइका इस उम्र में भी जमकर जिम में पसीने बहाती हैं। फिलहाल यहां हम बात उनकी लेटेस्ट तस्वीरों की कर रहे हैं।

बेटे संग मलाइका ने शेयर की फोटो

मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान संग एक तस्वीर स्टोरी पर लगाई थी, जिसके बाद उस पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु की। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने लिखा कि जब आपका बेटा आपका ख्याल रखता हो। इस तस्वीर पर यूजर्स ने कहा कि ये गलत लग रही है, तो वहीं दूसरे ने कहा कि तुम्हारी सोच ही गलत है। कुल मिलाकर एक बार फिर से यूजर्स मलाइका अरोड़ा की तस्वीर को लेकर आपस में भिड़ गए, लेकिन इस तस्वीर में मां और बेटे का अद्भूत प्यार देखने को मिल रहा है।

अरहान से बहुत प्यार करती हैं मलाइका अरोड़ा

एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि वे अपने बेटे से बहुत प्यार करती हैं और उसके खुशी के लिए वे कुछ भी कर सकती हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि जब मेरा तलाक हुआ था, तब मेरा बेटा मेरे लिए बहुत खुश था, क्योंकि उस समय मैं अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत करने जा रही थी, जिसमें मेरे बेटे ने मेरा पूरा साथ दिया। बता दें कि अरहान को अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है। ऐसे में मलाइका की तरफ से इस रिश्ते को ग्रीन सिंग्नल मिल चुका है।

अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों ने हाल ही में अपने रिश्ते को कबूला है, जिसके बाद से ही दोनों की शादी की ख़बरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगी। फिलहाल, दोनों ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी है। विश्वसनीय सूत्रों की माने तो इस रिश्ते के लिए बोनी कपूर राजी नहीं है, जिसकी वजह से दिन ब दिन शादी की डेट टली जा रही है और दोनों का इंतजार लंबा हो रहा है।

Back to top button