बॉलीवुड

Bigg Boss: बेघर होने के बावजूद शो से बाहर नहीं हुई रश्मि और देवोलिना, घर में इस जगह छिपी हैं

बिग बॉस 13 इन दिनों बहुत ज्यादा टीआरपि बटोर रहा हैं. खासकर इस सीजन के पहले फिनाले (पढ़ाव) के बाद तीन लोग घर से बाहर हुए और कई नए सदस्य घर में एंटर हो गए. हालाँकि इस शो का सबसे शॉकिंग एलिमेंट ये था कि इस घर से शो की सबसे मजबूत सदस्या रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्य बेघर हो गई. इसके साथ ही शेफाली बग्गा भी इस लिस्ट में शामिल हैं. रश्मि के शो से एलिमिनेट होने की वजह से उनके फैंस बहुत नाराज़ हुए. सोशल मीडिया पर उन लोगो ने अपना गुस्सा भी निकाला. आलम ये था कि ट्विटर पर ‘चीटर बिग बॉस’ ट्रेंड होने लगा था. सभी को यही लग रहा था कि रश्मि शो के फिनाले तक जाएगी लेकिन इस पढ़ाव में ही उनका बाहर हो जाना सभी के लिए हैरानी कर देने वाला था.

इस सप्ताह वीकेंड के वार पर रश्मि, देवोलिना और शेफाली घर से बाहर निकल स्टेज पर भी आए. यहाँ उनकी सलमान खान और बिग बीस सीजन 7 की विनर गौहर खान से चर्चा हुई. इन लोगो ने रश्मि और देवोलिना को बहुत सारी बातें सुनाई और इनकी क्लास भी ली. अब कहानी में नया ट्विस्ट ये हैं कि घर से बाहर असल में सिर्फ सेफाली बग्गा ही हुई हैं. रश्मि और देवोलिना अभी भी बिग बॉस हाउस में हैं. दरअसल उन्हें एक सीक्रेट रूम में रखा गया हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब सेफाली ने शो से बाहर आते ही एक इंटरव्यू में बताया कि उन लोगो ने रश्मि और देवोलिना को वहीं रखा हुआ हैं.

वहीं ‘द खबरी’ नाम के न्यूज़ पोर्टल ने भी ट्वीट कर इस बात की घोषणा की हैं कि रह्स्मी और देवोलीना सीक्रेट रूम में हैं. अब ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि सीक्रेट रूम में बैठ ये दोनों बहुए घर वालो की कौन कौन सी बातें सुनती हैं. बता दे कि जब ये दोनों घर से बाहर हुई थी तो घर में मौजूद कई लोगो के चेहरे खिल गए थे. ऐसे में जब इनकी फिर से घर में एंट्री होगी तो बाकी लोगो का चेहरा देखने लायक होगा. वहीं शेफाली ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि ये एलिमिनेशन दोनों के लिए एक झटका था. अबी उन्हें इससे सबक मिलेगा कि शो में कैसे खेलना हैं और सिर्फ अपने लिए खेलना हैं. दोनों ही शातिर हैं, खुद के लिए खेलना चाहती हैं लेकिन खेल नहीं रही हैं.

बता दे कि पहले फिनाले के पूर्व बिग बॉस ने सभी को एक टास्क दिया था जिसके अंतर्गत एक लड़का जितने पर किसी भी लड़की को डायरेक्ट फिनाले में लेकर जा सकता हैं. ऐसे में देविलिना और रश्मि ने पारस को जीता दिया जो माहिर को चुन फाइनल में चले गए. वहीं शेफाली चाहती थी कि इस टास्क को किसी तरह रद्द कर दिया जाए ताकि सभी को फिनाले में जाने का बराबर मौका मिले. हालाँकि अंतिम समय में देवोलिना ने ऐसा नहीं किया और परस को जीता दिया. अब ये बात उन्हें ही भारी पड़ गई. सभी का मानना था कि माहिरा फिनाले में जाने लायक नहीं हैं. उसे पहले भी दर्शकों के सबसे कम वोट मिले थे. यही वजह हैं कि बिग बॉस रश्मि और देवोलिना को एक झटका देना चाहते थे.

Back to top button