बॉलीवुड

ये है ईशा अंबानी का असली इंस्टाग्राम एकाउंट, करते हैं सिर्फ इतने लोग ही फॉलो

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार के सभी लोग अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते ही हैं। इसी कड़ी में उनकी बेटी ईशा अंबानी का नाम भी शामिल है। ईशा अंबानी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जिसे देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी के फैंस अकाउंट बहुत सारे हैं, जिनसे उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर उनका असली एकाउंट कौन सा है? जी हां, फैंस अपने चहेते लोगों का एकाउंट बना लेते हैं और उनसे जुड़े तमाम अपडेट देते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर भले ही ईशा अंबानी की तस्वीरें झट से वायरल हो जाती है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके रियल एकाउंट के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। और वे उस एकाउंट पर बहुत ही कम एक्टिव रहती हैं। बता दें कि ईशा अंबानी ज्यादा पॉपुलर तो नहीं है, लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ज्यादा पसंद की जाती है। ऐसे में आज हम आपको उनके इंस्टाग्राम के असली एकाउंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां उनके कुछ ही फॉलोवर्स हैं।

ये है ईशा अंबानी का रियल एकाउंट

मुकेश अंबानी की बिटिया ईशा अंबानी को भले ही लोग जानते और पहचानते हो, लेकिन उनके रियल एकाउंट के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। ऐसे में बता दें कि ईशा अंबानी का इंस्टाग्राम पर रियल एकाउंट है, जिस पर आप उन्हें फॉलो कर सकते हो, लेकिन उस एकाउंट पर बहुत कम ही एक्टिविटी होती है। दरअसल, ईशा अंबानी से जुड़ी तमाम न्यूज़  ईशा अंबानी फैंस क्लब एकाउंट से लोगों को मिल जाती है, ऐसे में किसी ने उनका रियल एकाउंट चेक करने का ही नहीं सोचा। बता दें कि उनका रियल एकाउंट–  ‘_iiishmagish’  है।

कितने लोग करते हैं फॉलो?

ईशा अंबानी के एकाउंट को चेक करने पर पता चला कि उन्हें सिर्फ 636 लोग ही फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं, वे भी सिर्फ 599 लोगों को ही फॉलो करती हैं। पोस्ट की बात करें तो अभी तक उनके एकाउंट से 300 पोस्ट किए जा चुके हैं। मतलब साफ है कि यदि आप ईशा अंबानी से जुड़ी कोई भी खबर डायरेक्ट पाना चाहते हैं, तो आप उनके रियल एकाउंट पर क्लिक कर सकते हैं और उन्हें फॉलो भी कर सकते हैं। बता दें कि ईशा अंबानी खुद को लाइमलाइट की दुनिया से थोड़ा दूर रखती हैं।

ये अभिनेत्रियां करती हैं फॉलो

मुकेश अंबानी की बिटिया को इंस्टाग्राम पर कई अभिनेत्रियां फॉलो करती हैं, जिनमें प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, मनीष मल्होत्रा और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर शामिल है। इतना ही नहीं, इन सभी को खुद ईशा अंबानी भी फॉलो करती हैं। मतलब साफ है कि ये ईशा अंबानी का सीक्रेट एकाउंट था, जहां सिर्फ सेलिब्रेटी ही शामिल थे, लेकिन कुछ आम लोग भी उन्हें इस एकाउंट पर फॉलो करते हैं।

Back to top button