बॉलीवुड

Video: शाहरुख़ ने नहीं उठाया सलमान का फोन तो भाईजान ने ले ली क्लास, कहा ‘अबे तुझे..’

शाहरुख़ खान असल मायने में बॉलीवुड के किंग कहे जाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बलि विदेशों में भी हैं. इस बात का ताज़ा उदहारण हम दुबई का बुर्ज खलीफा टावर देख सकते हैं. दरअसल शाहरुख़ खान के जन्मदिन पर बुर्जखलीफा ने अपनी बिल्डिंग में हैप्पी बिर्थडे शाहरुख़ खान लिखा था. गौरतलब हैं कि बीते शनिवार शाहरुख़ ने अपना 54वां जन्मदिन मनाया हैं. ऐसे में उनके फैंस और बॉलीवुड के लोगो के बधाई संदेशों की बाढ़ सी आ गई. शाहरुख़ बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम हैं. उनका फ़िल्मी करियर भी बेहद शानदार रहा हैं. उनकी पिछली कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर भले सफल ना रही हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में जरा भी कमी नहीं आई हैं. शाहरुख़ खान के बारे में एक सबसे बड़ी बात ये भी हैं कि इंडस्ट्री में इतना नाम और पैसा कमाने के बावजूद उनका अव्यवहार काफी विनम्र और अदब वाला हैं. वे सभी के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं. यही वजह हैं कि हर कोई उन्हें दिल से विश करता हैं.

बॉलीवुड के दुसरे सुपरस्टार सलमान खान भी शाहरुख़ खान के अच्छे दोस्त हैं. हाँ बीच में इन दोनों के मध्य कुछ मतभेद जरूर हुए थे लेकिन बाद में दोनों ने इस समस्यां को सुलझा लिया और अब दोबारा अच्छे दोस्त बन गए. इन दोनों की दोस्ती इतनी अच्छी हैं कि लोग इन्हें एक साथ देखना बहुत पसंद करते हैं. अब शाहरुख़ के जन्मदिन पर भी सलमान ने बड़े ही अनोखे और दिलचस्प अंदाज़ में विश किया हैं. दरअसल सलमान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझा किया हैं. इस विडियो में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीस, सोनाक्षी सिन्हा, सोहेल खान, बॉडीगार्ड शेरा और मनीष पॉल दिखाई दे रहे हैं. इन सभी ने एक साथ मिलकर शाहरुख़ को ‘हैप्पी बर्थडे’ बोला हैं. ख़ास बात ये रही कि ये सभी जन्मदिन की बधाई भी शाहरुख़ खान के अंदाज़ में दोनों हाथ फैलाकर देते हैं.

इस विडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा हैं ‘हैप्पी बर्थडे खान साहब, हमारी इंडस्ट्री का किंग खान, शाहरुख खान.’ इस विडियो के अंत में सलमान खान मजाक में शाहरुख़ को ये भी बोलते हैं कि अबे तुझे फोन किया था, फोन तो उठा लेता मेरा.’ अब सोशल मीडिया पर सलमान खान का शाहरुख़ को दिया गया ये बधाई संदेश बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. लोगो को इन दोनों का ये कनेक्शन देख बड़ा मज़ा आ रहा हैं. बता दे कि ‘करण अर्जुन’ फिल्म में लोगो को सलमान और शाहरुख़ की जोड़ी बड़ी पसंद आई थी. ऐसे में कई फैंस ये चाहते हैं कि दोनों को भविष्य में दोबारा एक साथ एक फिल्म में देखा जाए. हालाँकि इसके आसार बहुत ही कम लगते हैं. बरहाल आप इस वायरल विडियो को यहाँ देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happy bday khan Saab. . Hamare industry ka king khan @iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

हमें उम्मीद हैं कि आपको सलमान का ये विडियो पसंद आया होगा. वैसे सलमान और शाहरुख़ में से आपका फेवरेट कौन हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान खान जल्द ही ‘दबंग 3’ में नज़र आने वाले हैं. इसका ट्रेलर आ चूका हैं जो दर्शकों को बड़ा पसंद आ रहा हैं.

Back to top button