बॉलीवुड

जल्द शादी कर सकती हैं काजल अग्रवाल, दूल्हे का नाम जान कर चौंकिएगा नहीं

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सिंघम में अजय देवगन के अपोजिट नजर आईं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, हाल ही में काजल अग्रवाल ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया, जिसकी वजह से अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया है। इसी कड़ी में उनके फैंस ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर काजल अग्रवाल का अफेयर किस अभिनेता या किस लड़के से चल रहा है, जिससे वे बहुत ही जल्द शादी करने वाली हैं, लेकिन इस मामले में उन्होंने चुप्पी साध ली।

काजल अग्रवाल ने हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ फिल्मों तक अपना जलवा बिखेरा है। साउथ से लेकर नार्थ तक काजल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिनकी फिल्मों के लिए लोग बेताब रहते हैं। इसके अलावा काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं, जहां वे अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं, जो तेज़ी से वायरल हो जाती है। खैर, यहां हम बात कर रहे हैं काजल अग्रवाल की शादी की, जिसको लेकर उन्होंने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद उनके फैंस उत्साहित हो गए।

जल्द कर सकती हैं शादी

हाल ही एक कार्यक्रम में काजल अग्रवाल ने बयान देते हुए कहा कि वे अपनी शादी का प्लान बहुत जल्द शुरु करेंगी। मतलब साफ है कि वे इन दिनों किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिनके साथ शादी करने का उन्होंने पूरा मन बना लिया है। हालांकि, उन्होंने उस शख्स के नाम पर कुछ नहीं बोला, लेकिन बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि वे बहुत ही जल्द शादी कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि वे अपनी अपकमिंग फिल्म के बाद ही शादी कर लेंगी, जिसको लेकर इन दिनों वे चर्चा में हैं।

पति में चाहती हैं ये खूबियां

अब भले ही काजल ने अपने अफेयर के बारे में कुछ भी नहीं बताया हो, लेकिन उन्होंने ये ज़रूर बताया कि आखिर उन्हें पति कैसा चाहिए? इसका जवाब देते हुए काजल अग्रवाल ने कहा कि उसे आध्यात्मिक, केयरिंग और मुझे लेकर काफी फिक्रमंद होना चाहिए, ताकि वह मुझे समझ सके और मेरी केअर कर सके। मतलब साफ है कि अब उन्हें कोई ऐसा मिल चुका है, जिसमें उन्हें उपरोक्त खूबियां नज़र आ रही है। खैर, काजल अग्रवाल जब भी शादी करेंगी, उनके फैंस के लिए वह किसी तौहफे से कम नहीं होगा।

इस फिल्म की शूटिंग में है व्यस्त

काजल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि काजल अग्रवाल इंडियन 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है, जिसके एस शंकर डायरेक्ट हैं। इस फिल्म में काजल अग्रवाल के साथ कमल हासन नज़र आएंगे, जिसकी वजह से दोनों सितारें इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर काजल अग्रवाल कब शादी करती हैं और किसके साथ करती हैं, ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button