बॉलीवुड

शादी, बर्थडे और मुंडन में आपके घर आएँगे रणवीर सिंह, बुलाने के लिए करना होगा ये काम

बॉलीवुड के धुरंधर अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा अपने अनोखे अंदाज़ के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कभी इनका अजीबोगरीब फेशन चर्चा का विषय बनता हैं तो कभी रणवीर की कही कोई बात वायरल हो जाती हैं. गौरतलब हैं कि 14 और 15 नवंबर 2018 को रणवीर ने बॉलीवुड की रानी दीपिका पादुकोण से शादी रचाई थी. दीपिका और रणवीर की प्रेम कहानी गोलियों की रासलीला रामलीला फिल्म से शुरू हुई थी. ये दोनों करीब 6 सालों तक साथ में रिलेशन में रहे और फिर दोनों ने शादी रचा ली. शादी के बाद से ही दीपिका और रणवीर कि जोड़ी और निजी जिंदगी की चीजें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होती रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको इन दोनों के जीवन से जुड़ी एक बहुत ही मजेदार चीज बताने वाले हैं.

आपको शायद पता होगा कि कई बॉलीवुड सितारें पैसो की खातिर शादी और बर्थडे पार्टी में भी जाते रहते हैं. वहां ये स्पेशल गेस्ट बनकर जाते हैं. इसके बदले उन्हें अच्छा ख़ासा पैसा भी मिल जाता हैं. ये इन सितारों के लिए एक दिन में तगड़ी कमाई करने का अच्छा ख़ासा तरीका होता हैं. आमतौर पर ये चीजें वो सितारें करते हैं जिनके पास ज्यादा काम नहीं होता हैं. वैसे ऐसा जरूरी नहीं हैं. व्यस्त सितारें भी पैसो के लिए शादी और बर्थडे में जा सकते हैं. हालाँकि हमारे रणवीर सिंह इन सब से एक घर आगे चलते हैं. वे बर्थडे और शादी के साथ साथ मुंडन में भी आने को रेडी हैं. जी हाँ आप रणवीर सिंह को अपने घर की शादी, बर्थडे पार्टी या फिर मुंडन तक में इनवाईट कर सकते हैं. ये बात खुद रणवीर सिंह ने की हैं.

 

View this post on Instagram

 

Shaadi Season is here! Entertainer for Hire. ?? Available for events, wedding, budday party, mundan ?

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दरअसल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मजेदार ट्वीट किया हैं. इस ट्वीट में रणवीर ने लिखा “शादी का सीजन आ गया हैं. मनोरंजन के लिए आपका इंटरटेनर शादी, इवेंट, बर्थडे और मुंडन के लिए उपलब्ध हैं.” अब रणवीर ने ये बात मजाक में कही या सीरियस होकर ये तो वही जाने. हालाँकि उनका ये ट्वीट फैंस के बीच बड़ा वायरल हो गया हैं. लोग इसे लेकर रणवीर के मजे ले रहे हैं. इस काम में रणवीर की बीवी दीपिका पादुकोण भी पीछे नहीं रही. उन्होंने रणवीर की इस ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए कहा कि “बुकिंग के लिए मेनेजर दीपिका पादुकोण से संपर्क करे.” अर्थात यदि आप रणवीर सिंह को अपने घर के फंक्शन में बुलाना चाहते हैं तो आपको उनकी बीवी जो कि मेनेजर भी हैं से संपर्क साधना होगा.

यकीनन दीपिका ने ये बात मजाक में कही लेकिन रणवीर का कोई भरोसा नहीं हैं. उनका पागलपन और अंदाज़ देख तो यही लगता हैं कि यदि आप उन्हें बुलाओगे तो वो सच में आ भी जाएंगे. रणवीर सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हमेशा एनर्जी से भरे रहते हैं. खासकर अपने फैंस के बीच जाकर वो बड़े ही उत्साहित हो जाते हैं.

तो क्या आप सभी रणवीर सिंह को अपने घर की शादी, बर्थडे पार्टी, फंक्शन या मुंडन इत्यादि में बुलाना पसंद करेंगे? अपने जवाब हमें कमेंट सेक्शन में जरूर दे. साथ ही ये खबर पसंद आई हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे.

Back to top button