बच्चों के साथ वेकेशन पर निकलें ऋतिक रोशन और एक्स पत्नी सुजैन, क्या फिर से करेंगे शादी

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, जिसकी वजह से वे वेकेशन पर निकलें हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर अभी तक सुर्खियों में हैं। फिल्म वॉर इस साल की बड़ी फिल्मों में शामिल हो गई, जिसकी सक्सेस पार्टी के लिए वे अपने परिवार के साथ छुट्टी पर निकलें हैं। इस दौरान न सिर्फ ऋतिक रोशन का परिवार दिखा, बल्कि उनकी एक्स पत्नी सुजैन खान भी दिखी। जी हां, सुजैन खान अक्सर ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देती हैं, जिसकी वजह से कई बार दोनों की दोबारा शादी की खबरें भी वायरल होती हैं।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हुए कई साल हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच अभी भी एक अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है। तलाक के बाद दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ डिनर भी दिखाई देते हैं। मजेदार बात यह है कि दोनों ही अभी तक सिंगल है और न ही किसी को डेट कर रहे हैं। मतलब साफ है कि दोनों के दिल में एक दूसरे को लेकर ज़रूर कुछ न कुछ है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों का मन एक दूसरे से फिर से शादी करने का है, लेकिन अभी वक्त का इंतजार किया जा रहा है।

बच्चों के साथ छुट्टी पर निकलें ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं, जिनके लिए वे कभी भी कुछ भी कर सकते हैं। इसी सिलसिले में वे अपने बच्चों को वेकेशन पर लेकर गए, जहां से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जी हां, एयरपोर्ट पर सभी की कुछ तस्वीरें वायरल हो गई, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए। बता दें कि ऋतिक रोशन जितने ज्यादा हैंडसम हैं, उतने ही ज्यादा उनके बच्चे भी क्यूट है। इस दौरान बच्चों ने कैमरे के सामने जमकर टशन दिखाया।

एक्स पत्नी भी आई नजर

कार से उतरते ही ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे के साथ नज़र आए। इस दौरान दोनों ही एक दूसरे से कुछ बातें भी करते हुए नज़र आ रहे थे। बता दें कि दोनों साथ में बहुत ही ज्यादा खुश रहते हैं, लेकिन आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया और फिर अब दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि इस दोस्ती को लेकर दोनों ही अक्सर कई बड़े बयान दे चुके हैं। इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर सुजैन खान ने एक प्यारा सा कमेंट भी किया था।

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही वॉर

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और लोग अब भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं। मतलब साफ है कि फिल्म वॉर पैसा वसूल और बजट वसूल दोनों ही साबित हुई, जिसकी वजह से ऋतिक रोशन बहुत ज्यादा खुश हैं। याद दिला दें कि ऋतिक रोशन की लंबे समय के बाद कोई फिल्म पर्दे पर हिट हुई है, ऐसे में उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। हालांकि, अब वे बहुत ही कम फिल्में करते हुए नज़र आते हैं।