बॉलीवुड

विराट के आलोचकों पर फूटा अनुष्का शर्मा का गुस्सा, कहा- ‘मेरे पति को बदनाम….’

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जब से विराट कोहली की लाइफ में आई हैं, तब से लेकर उनके नाम को गलत तरीके से इस्तेमाल किया जाता है। जब भी वे मैदान में कोई मैच देखने के लिए पहुंचती हैं, तो कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाता है। इसी तरह तमाम तरह के इल्जाम उन पर लगाए जाते हैं। ऐसे में अब अनुष्का शर्मा ने खुद उन तमाम झूठों पर से पर्दा उठाते हुए एक लेटर शेयर किया है, जिसमें उनका गुस्सा साफ साफ दिखाई दे रहा है। जी हां, अनुष्का शर्मा ने पहली बार विराट की पत्नी होने का फायदा वाले खबर पर चुप्पी तोड़ी है।

अनुष्का शर्मा जब भी मैच देखने जाती हैं, तो विराट कोहली अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं, तो इस पर भी उन पर ध्यान भटकाने का आरोप लगाया जाता है। इसके अलावा कहा जाता है कि कप्तान की पत्नी होने की वजह से उन्हें अलग से ट्रीटमेंट मिलती है और वे खुद सेलेक्ट्रर्स के साथ बैठती हैं, जिसकी वजह से चयन को काफी प्रभावित किया जाता है। इतना ही नहीं, बीते दिनों खबर आई थी कि विराट कोहली की पत्नी होने की वजह से खुद चयनकर्ताओं उन्हें चाय दी थी, जिस पर अब उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

सोशल मीडिया पर एक लेटर लिखते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि मैं हमेशा इन मुद्दों पर चुप रही, लेकिन सौ बार एक ही झूठ को कहा जाए, तो वह भी सच हो जाता है, ऐसे में अब स्थिति बदल चुकी है, इसीलिए मैं अब सब साफ कर देना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि अक्सर मेरे पति के खराब प्रदर्शन के लिए मेरा नाम इस्तेमाल किया जाता है। साथ ही मुझे स्पेशल ट्रीटमेंट देने का भी बोर्ड पर आरोप लगाया जाता है, जबकि मैं मैच सिर्फ फैमिली के हैसियत से देखने जाती हूं।

मुझे फ्री में नहीं मिलता कुछ- अनुष्का शर्मा

फ्री टिकट और मुफ्त सुरक्षा पर अनुष्का शर्मा ने कहा कि मैं जब भी मैच देखने जाती हूं, तो अपनी फ्लाइट की टिकट खुद कराती हूं और अपने सुरक्षा का भी ध्यान खुद ही रखती हूं, इसमें बोर्ड का कोई हस्तक्षेप नहीं होता है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं हमेशा फैमिली बॉक्स में ही बैठकर क्रिकेट देखती हूं, जिसकी वजह से बोर्ड से मुझे कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलती है, ऐसे में आप इस तरह का झूठ फैलाना बंद कर दें।

मेरे पति को बदनाम न करें- अनुष्का शर्मा

खराब प्रदर्शन के लिए जब भी विराट कोहली ट्रोल हुए हैं, तब तब अनुष्का शर्मा को उसके लिए ज़िम्मेदार ठहराया गया। ऐसे में अब उन्होंने कहा कि यदि आपको मुझे, मेरे पति और बोर्ड को बदनाम करना है, तो पहले तथ्य लेकर आइए और फिर इस पर बातचीत कीजिए। अन्यथा किसी को भी इस तरह से हमें बदनाम करने की इजाजत नहीं है, जिसकी वजह से आप लोग ऐसा करना बंद कर दीजिए, क्योंकि ये ठीक नहीं है, इससे हमारी लाइफ भी प्रभावित होती है।

Back to top button