बॉलीवुड

दिवाली पार्टी से गायब रहें दीपिका-रणवीर, गुड न्यूज़ के सवाल पर अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल कहे जाने वाले दीपिका और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से नहीं, बल्कि गुमशुदा की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, हाल ही में पूरे देश के साथ बॉलीवुड ने जबरदस्त दिवाली सेलिब्रेट किया, लेकिन उसमें कहीं भी दीपिका और रणवीर सिंह नहीं दिखाई दिए, ऐसे में अब उनके फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों कहां हैं? इतना ही नहीं, दीपिका और रणवीर सिंह ने अपनी दिवाली की तस्वीरें भी शेयर नहीं की, जिसके बाद तो फैंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई।

बॉलीवुड की हर पार्टी की जान कहे जाने वाले दीपिका और रणवीर सिंह दिवाली पार्टी में नज़र नहीं आए, ये बात उनके फैंस को हजम नहीं हुई। फैंस के दिमाग में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। ऐसे में अब दीपिका और रणवीर सिंह की गुमशुदा होने की असली वजह सामने आ गई। दरअसल, दोनों अक्सर बॉलीवुड गलियारों में छाए रहते हैं, लेकिन दिवाली के मौके पर वे कहीं भी नज़र नहीं आए, जिसकी वजह से उनके फैंस को थोड़ी थोड़ी चिंता भी होने लगी थी, लेकिन हम आपकी इस चिंता को दूर करते हैं।

दिवाली पार्टी में क्यों नहीं नज़र आए?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका और रणवीर सिंह इस बार लाइमलाइट से दूर अपनी फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने इस बार इसकी जानकारी किसी को भी नहीं दी और सबकुछ गुपचुप ही प्लान कर लिया। मतलब साफ है कि इस बार दीपिका और रणवीर सिंह ने अपनी फैमिली के साथ जमकर दिवाली पार्टी की, क्योंकि फैमिली के साथ उन्हें बहुत ही कम समय बिताने को मिलता है, ऐसे में त्योहार पर दोनों ने फैमिली के साथ ही समय बिताया।

प्रेगनेंसी की हुई चर्चा शुरु

दिवाली पार्टी में नज़र नहीं आने की वजह से इन दिनों दीपिका के प्रेगनेंसी की चर्चा भी शुरु हो गई, लेकिन ये अफवाह है। बता दें कि दीपिका पहले ही साफ कर चुकी हैं कि उन्हें अभी अपने करियर पर ध्यान देना है और फिलहाल उनके पास कई फिल्में हैं, जिसकी शूटिंग से ही उन्हें टाइम नहीं मिल पा रहा है, ऐसे में अभी गुड न्यूज़ का सवाल ही नहीं उठता है। इतना ही नहीं, दीपिका और रणवीर सिंह को फैमिली प्लानिंग की जल्दी तो है, लेकिन सही समय का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म 83 में आएंगे साथ नज़र

दीपिका और रणवीर सिंह के शादी के साल होने वाले हैं। ऐसे में दोनों की शादी के बाद पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, जोकि साल 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के रुप में हैं, तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की पत्नी के किरदार में हैं। मतलब साफ है कि शादी के बाद दोनों स्क्रीन पर भी पति और पत्नी का ही किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर दीपिका और रणवीर सिंह के फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

Back to top button