बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर उर्वशी और नोरा फतेही ने अपने लुक्स से ढाया सितम, तस्वीरों में दिखा स्टनिंग लुक

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। इसी कड़ी में उर्वशी रौतेला और नोरा फतेही की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। जी हां, जहां एक तरफ उर्वशी रौतेला अपने लुक्स से कहर बरपा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ नोरा फतेही फैंस को दिवाना बनाती हुई नज़र आ रही हैं। इन दोनों ही अभिनेत्रियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रही है और लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने फिल्मी करियर में अब तक ढेर सारी फिल्मों में काम किया है, जिसमें से कई फिल्में सुपरहिट रही हैं। इन फिल्मों में काम करने की वजह से अब उर्वशी रौतेला की किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इतना ही नहीं, उनका नाम हार्दिक पांड्या से भी जुड़ चुका है, जिस पर वे कई बार सफाई भी पेश कर चुकी हैं। वहीं, नोरा फतेही की बात करें, तो दिलबर गर्ल अक्सर अपने डांस मूव्स से फैंस को हिला के रख देती हैं और उनके डांस पर लोग थिरकने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

ऑरेंज टॉप में उर्वशी का लुक

हाल ही में उर्वशी रौतेला को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ऑरेंज टॉप के साथ मैचिंग जींस कैरी किया हुआ है। इतना ही नहीं, अपने लुक को और भी ज्यादा निखारने के लिए उन्होंने काला चश्मा भी लगा रखा है, जो उन पर बहुत ज्यादा शूट कर रहा है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुले कर रखा है। कुल मिलाकर, उर्वशी रौतेला का लुक बहुत ही ज्यादा प्यारा लग रहा है। मतलब साफ है कि उर्वशी रौतेला अपने लुक्स से फैंस पर कहर बरपा रही हैं।

रेड कलर के आउटफिट में दिखीं नोरा फतेही


बॉलीवुड की दिलबर गर्ल को भी एयरपोर्ट पर ही स्पॉर्ट किया गया। इस दौरान वे रेड कलर के आउटफिट में नज़र आई, जिसमें उनकी खूबसूरती बहुत ही ज्यादा निखर रही है। नोरा फतेही ने भी काला चश्मा पहन रखा था और मीडिया को देखते ही उन्होंने स्माइल करना शुरु कर दिया। इस तस्वीर में नोरा फतेही बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं। बता दें कि नोरा फतेही की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इसके लिए उनकी खूब सराहना भी हो रही है।

उर्वशी रौतेला और नोरा फतेही के काम की बात करें, तो जहां एक तरफ उर्वशी रौतेला पागलपंती की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं दूसरी तरफ नोरा फतेही स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में व्यस्त हैं। मतलब साफ है कि दोनों ही अभिनेत्रियों के पास अभी प्रोजेक्ट है, जिसको लेकर वे खूब चर्चा में हैं। इतना ही नहीं, इस दौरान दोनों ही अभिनेत्रियां इसी तरह के लुक्स में अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रही हैं, जिससे फैंस उनकी तरफ खींचे चले जाते हैं।

Back to top button