विशेष

करिश्मा के बच्चों ने एक्स पति संजय और उनकी वाइफ संग मनाई दिवाली, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

बॉलीवुड की दुनिया बिलकुल अलग है. यहां कभी रिश्ते बनते तो कभी बिगड़ते हैं. कल जो एक दूसरे के जानी-दुश्मन थे वह दोस्त हो जाते हैं और जो दोस्त थे वह जानी-दुश्मन. यहां रिश्ते बदलते देर नहीं लगती. अब उदाहरण के तौर पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर को ही ले लीजिये. करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. उस दौरान उनका जलवा खूब देखने को मिला लेकिन शादी के बाद वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गयीं.

जैसा कि सभी जानते हैं करिश्मा के पहले पति का नाम संजय कपूर था. करिश्मा ने दिल्ली के बिजनेसमैन से साल 2003 में शादी की थी. लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायी और 2016 में दोनों का तलाक हो गया. दरअसल, शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं. करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर पर आरोप लगाये थे कि वह उन्हें मारते-पीटते हैं और उनका व्यवहार उनके प्रति अच्छा नहीं है. तलाक के बाद करिश्मा के दोनों बच्चे उनके साथ ही रहते हैं.

करिश्मा के बच्चों ने पापा के साथ मनाई दिवाली

करिश्मा से तलाक लेने के बाद संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी रचाई थी. प्रिया और संजय आज एक बच्चे के मां-बाप बन चुके हैं. वहीं, अब करिश्मा और उनके बच्चों के अपने पिता और उनके परिवार के साथ नार्मल रिलेशन हैं. करिश्मा और संजय दोनों अपने बच्चे कियान और समायरा के लिए अक्सर साथ आते रहते हैं. अब आप खुद देख लीजिये हाल ही में करिश्मा के बच्चों ने अपने पापा के साथ दिवाली का त्योहार मनाया. इस दौरान संजय की पत्नी प्रिया भी साथ नजर आयीं.

प्रिया ने शेयर की तस्वीरें

दरअसल, संजय और प्रिया के बेटे अजरिया की ये पहली दिवाली थी. इसे सेलिब्रेट करने के लिए करिश्मा के दोनों बच्चे अपने पापा के साथ दिखाई दिए. संजय को अपने पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाने का मौका मिला. सोशल मीडिया पर कपूर फैमिली की दिवाली की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें संजय कपूर पत्नी प्रिया और अपने तीनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. प्रिया ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है और कैप्शन लिखा है कि ये दिवाली फैमिली वाली रही. जानकारी के लिए बता दें, प्रिया से संजय की ये तीसरी शादी है. वहीं, करिश्मा से शादी के समय वह पहले से तलाकशुदा थे.

बात करें करिश्मा की तो खबरों के मुताबिक, करिश्मा इन दिनों संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं और जल्द ही उनसे शादी कर सकती हैं. जानकारी के लिए बता दें संदीप तोषनीवाल एक बड़े कारोबारी हैं और दोनों काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दें कि संजय कपूर की तरह संदीप तोषनीवाल भी तलाकशुदा हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी हर्षिता से तलाक लिया है. कई मौकों पर संदीप और करिश्मा साथ देखे जा चुके हैं.

पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सैफ और करीना का रॉयल लुक, कुरते पजामे में छोटे नवाब ने लूटी महफिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button