बॉलीवुड

हर 3-4 महीने में प्रियंका चोपड़ा ससुराल से भाग कर आ जाती हैं मायके, खुद बताया वजह

कहते हैं शादी के बाद लड़की का असली घर उसका ससुराल ही होता हैं. ऐसे में वो मायके सिर्फ साल में एक या दो बार किसी ख़ास त्यौहार पर ही जाती हैं. हालाँकि हमारे बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा का सीन थोड़ा अलग हैं. वो अपने ससुराल से हर तीसरे या चौथे महीने भागकर मायके आ जाती हैं. गौरतलब हैं कि प्रियंका ने पिछले साल निक जोंस से शादी रचाई थी. निक अमेरिका में सिंगर और एक्टर हैं. ऐसे में प्रियंका शादी के बाद भी निक के साथ अमेरिका में ही रहती हैं. हालाँकि हाल ही के एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि वो एक ख़ास वजह से वो कुछ ही महीनो में ससुराल से भाग मायके आ जाया करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Karwa chauth at a @jonasbrothers concert. Definitely a first I’ll always remember! ?❤️?? @nickjonas #karwachauth

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निक बहुत आमिर व्यक्ति हैं. उनके पास अनाब सनाब पैसा हैं. अमीरका में उन्होंने अपने और प्रियंका के लिए आलिशान बँगला भी ले रखा हैं. इतना ही नहीं अपनी शादी में निक ने साली परिणिति चोपड़ा को डायमंड रिंग गिफ्ट में दी थी. निक प्रियंका की हर जरूरत का ख्याल रखते हैं. उन्हें जो भी चाहिए होता हैं हर ख्वाहिश पूरी करते हैं. हालाँकि प्रियंका की एक इच्छा ऐसी भी हैं जिसे निक चाहकर भी पूरा नहीं कर पाते हैं. बस यही वजह हैं कि उस विशेष ख्वाहिश को पूर्ण करने के लिए प्रियंका हर बाद ससुराल से भाग मायके यानी भारत आ जाती हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी वो कौनसी चीज होगी जिसे निक आसानी से प्रियंका को लाकर नहीं दे पाते हैं. दरअसल ये चीज हैं राजमा चावल और गोल गप्पे. जी हाँ आप ने सही पढ़ा. दरअसल प्रियंका विदेशी धरती पर भले रह रही हो लेकिन उनकी जुबान आज भी प्युर देसी या कहे चटोरी हैं. उन्हें राजमा चावल और गोल गप्पे खाने का बड़ा शौक हैं. अब ये दोनों ही डिश भारत में तो आसानी से मिल जाती हैं लेकिन अमेरिका में नहीं मिल पाती हैं. वैसे प्रियंका बताती हैं कि वहां अमेरिका में राजमा चावल मिलता जरूर हैं लेकिन वो डब्बे में पैकिंग वाला होता हैं जिसमे वो भारतीय टेस्ट नहीं आता हैं. गोल गप्पे का भी यही हाल हैं. बस यही वजह हैं कि अपनी चटोरी जुबान के चलते प्रियंका ससुराल से हर तीसरे या चौथे महीने भाग मायके याने इंडिया आ जाती हैं.

भारत आने के बाद प्रियंका देसी खाने का भरपूर आनंद लेती हैं. प्रियंका ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि उन्हें ससुराल में जाकर घर वालो की भी ज्यादा याद नहीं आती हैं. इसकी वजह ये हैं कि प्रियंका की माँ अक्सर अपने बेटी से मिलने अमेरिका आ जाया करती हैं. बस प्रियंका को याद आती हैं तो गोल गप्पो और राजमा चावल की. वो भी भारतीय जमीन पर बने हुए. प्रियंका को गोल गप्पो का इसका शौक हैं कि वो एक बार में ही 15 से 20 खा जाती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो प्रियंका ने तीन साल के ब्रेक के बाद ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म से कमबेक किया हैं. हालंकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमल नहीं दिखा पाई.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close