बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सैफ और करीना का रॉयल लुक, कुरते पजामे में छोटे नवाब ने लूटी महफिल

हाल ही में दिवाली का त्योहार बीता है और ऐसे में कई सितारों के घर से दिवाली पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं. पार्टी के साथ-साथ सितारों का लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो सभी सितारे अपने आप में कमाल लग रहे थे लेकिन जिस कपल ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वह थी सैफ और करीना की जोड़ी. अमिताभ बच्चन की पार्टी में सैफीना रॉयल लुक में दिखे. पार्टी के बाद सैफ और करीना ने एक रॉयल फोटोशूट भी करवाया जिसमें उनके साथ नन्हे तैमूर भी नजर आये. आज हम आपके लिए सैफीना के रॉयल फोटोशूट की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

बता दें, सैफ और करीना की शादी काफी चर्चा में रही थी. दोनों की शादी इस वजह से भी चर्चा में रही थी क्योंकि करीना उनसे उम्र में 10 साल छोटी थीं. शादी के 7 साल बाद भी इस कपल में पहले जैसा प्यार बरक़रार है और इन्होंने साबित कर दिया कि प्यार के आगे उम्र मायने नहीं रखती.

फिल्म ‘टशन’ से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी. इसी दौरान करीना और सैफ को एक दूसरे से प्यार हुआ. हालांकि, फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन दोनों सच्चा प्यार पाने के मामले में जरूर सफल रहे. उस दौरान दोनों के प्यार की खूब अफवाह उड़ी थी लेकिन कंफर्म तब हुआ जब सैफ ने अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू बनवाया. तब से लेकर आज तक दोनों का बांड स्ट्रांग ही हुआ है.

शादी से पहले या बाद में इस कपल ने कभी अपने प्यार को नहीं छुपाया. दोनों किसी इवेंट पर आज भी अक्सर हाथ में हाथ डाले नजर आते हैं. करीना कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि शादी से पहले उन्होंने सैफ के सामने एक शर्त रखी थी. बता दें, खुद करीना ने कहा है कि सैफ से शादी से पहले उन्होंने शर्त रखी थी कि मैं आपकी पत्नी हूं और मैं काम करूंगी, पैसे कमाऊंगी और आप मुझे उम्र भर सपोर्ट करेंगे. सैफ इस शर्त के लिए ख़ुशी-ख़ुशी राज़ी हो गए और दोनों की शाही अंदाज़ में शादी हो गयी.

शादी के 4 साल बाद करीना ने तैमूर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में जन्म दिया. जन्म से तैमूर सबके फेवरेट बन गए और करीना और सैफ की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया. आज की डेट में लोग करीना और सैफ से ज्यादा तैमूर को देखना चाहते हैं. तैमूर की आये दिन क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. मां बनने के दौरान भी करीना काम करती रहीं.

देखें फोटोशूट की कुछ तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

पढ़ें- कुछ इस तरह इतरा कर डांस करती दिखीं करीना कपूर, दिवाली पर खूब वायरल हो रहा Video

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button