बॉलीवुड

सफ़ेद साड़ी पहन जान्हवी में दिखी माँ श्रीदेवी की झलक, आने लगे शादी के रिश्तें

कहते हैं बेटियां अपनी माँ की ही कार्बन कॉपी होती हैं. माँ के लुक के साथ साथ उसका हुनर और आदतें भी बेटी में दिखाई देने लगती हैं. ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का हैं. जैसे जैसे जान्हवी बड़ी होती जा रही हैं उनमे माँ की झलक साफी दिखाई देती हैं. आज जान्हवी के साथ श्रीदेवी भले ना हो लेकिन उनका खून जान्हवी की रगों में जरूर दौड़ रहा हैं. जान्हवी भी अपनी माँ की तरह बॉलीवुड में नाम स्थापित करने की तरफ कदम बड़ा रही हैं.

जान्हवी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. हसकर उनका जिम लुक हमेशा लोगो का ध्यान अपनी और खीचता हैं. हालाँकि कई बार अपने लुक की वजह से जान्हवी का मजाक भी उड़ाया जाता हैं. पर जान्हवी इन ट्रोलर्स की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. जान्हवी के बारे में एक दिलचस्प बात ये हैं कि वो वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही तरह के लुक में खूब सुंदर लगती हैं. खासकर उनका संस्कारी लुक लोगो को खूब पसंद आता हैं.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


अब हाल ही का एक वाक्या ले लीजिये. जान्हवी ने सफ़ेद रंग की साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में वे बहुत ही सुंदर लग रही थी. उनका ये वाइट साड़ी वाला लुक देख फैंस इतना खुश हुए कि उनकी तुलना ‘चांदनी’ की श्रीदेवी से कर डाली. इतना ही नहीं जहाँ एक तरफ वेस्टर्न लुक की वजह से ट्रोलर्स जान्हवी का मजाक उड़ाया करते थे तो वहीं दूसरी तरफ जान्हवी को साड़ी में देख उन्हें शादी के ऑफर आने लगे.

जी हाँ लोगो को जान्हवी सफ़ेद साड़ी में इतनी अच्छी लगी कि वो उन्हें अपनी धर्मपत्नी बनाना चाहते हैं. मसलन एक यूजर ने जान्हवी को साड़ी में देख पूछ डाला कि “जान्हवी क्या आप मुझ से शादी करोगी?” तो वहीं दुसरे यूजर ने लिखा कि “जान्हवी तुम वाइट साड़ी में बहुत हॉट लग रही हो.” बस इसी सोशल मीडिया पर जान्हवी की तारीफों की बरसात होने लगी.

 

View this post on Instagram

 

#janhvikapoor in second change yesterday for #diwali in @manishmalhotra05 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दे कि जान्हवी ने ये सफ़ेद साड़ी अपने परिवार की दिवाली आफ्टर पार्टी के दौरान पहनी थी. इस पार्टी में वो अपनी बहनों सोनम कपूर और अंशुला कपूर के साथ गपशप करती हुई भी दिखाई दी. सूत्रों की माने तो जान्हवी ने इस पार्टी में खूब एन्जॉय किया.

वर्कफ्रंट की बात करे तो जान्हवी जल्द ही कई सारी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. मसलन ‘रूहीअफ्जा’ एक हॉरर कॉमिडी हैं जिसमे उनके साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा, रॉनित रॉय और आमना शरीफ जैसे सितारें दिखाई देंगे. वहीं ‘करगिल गर्ल’ की कहानी इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक पर बेस्ड हैं. इसमें जान्हवी गुंजन का किरदार करती दिखाई देगी. फिर दोस्ताना 2 में वो कार्तिक आर्यन संग दिखेगी. ये फिल्म दोस्ताना का सिक्वेल होगी.

वैसे आप लोगो को जान्हवी का ये साड़ी वाला लुक कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही इस बात की भी जानकारी दे कि आपको जान्हवी वेस्टर्न कपड़ो में ज्यादा अच्छी लगती है या भारतीय पारंपरिक ड्रेस में सुंदर दिखती हैं. बॉलीवुड से जुड़ी तमाम तरह की ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहीए.

Back to top button