बॉलीवुड

फिल्म उजड़ा चमन पर आयुष्मान खुराना ने कसा व्यंग्य, कहा- ‘टकला शब्द अपमानजनक और….’

बॉलीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपने अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म का जमकर प्रमोशन करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस साल आयुष्मान खुराना की ढेर सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं। इसी कड़ी में अगली फिल्म का नाम बाला है, जिसको लेकर भी वे खूब पसीना बहा रहे हैं। जी हां, आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म में जी तोड़ के एक्टिंग करते हैं, जिसकी झलक उनकी फिल्मों में साफ तौर पर देखने को मिलता है।

बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही जल्द दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसका थीम लगभग एक दूसरे मिलता हुआ नज़र आ रहा है। ऐसे में जानकारों की माने तो इससे फिल्म की कमाई पर बहुत ही ज्यादा फर्क पड़ेगा, जिसकी वजह से दोनों ही फिल्में फ्लॉप हो सकती है। दरअसल, दोनों ही फिल्मों में लीड एक्टर के सिर पर बाल नहीं है, ऐसे में अब इस मुद्दे को लेकर बहस छिड़ चुकी है, जिसको लेकर आयुष्मान खुराना ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। बता दें कि फिल्म बाला के साथ साथ उजड़ा चमन भी रिलीज हो रही है।

उजड़ा चमन पर क्या बोलें आयुष्मान खुराना?

जब आयुष्मान खुराना से उजड़ा चमन पर बात की गई, तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि किसी को भी टकला कहना अपमानजक है। मतलब साफ है कि आयुष्मान खुराना उजड़ा चमन को बॉक्स ऑफिस पर चुनौती नहीं मानते हैं। दरअसल, ये दोनों ही फिल्में आसपास रिलीज हो रही है, ऐसे में दोनों ही लीड एक्टर को अपनी फिल्म को लेकर काफी चिंता हो रही है। बता दें कि उजड़ा चमन में सोने के टीटू के स्वीटी के एक्टर नज़र आ रहे हैं, जोकि फिल्म में गंजे का किरदार निभा रहे हैं।

दोनों ही फिल्मों में लीड एक्टर हैं गंजे

जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्में बाला और उजड़ा चमन की न सिर्फ कहानी एक दूसरे से मिलती हुई नजर आ रही है, बल्कि दोनों फिल्मों के लीड एक्टर इसमें गंजे हैं। मतलब साफ है कि दर्शकों के पास इस बार एक ही तरह की दो अलग अलग चीज़ें है, जिसका असर फिल्म की कमाई पर साफ तौर से पड़ सकता है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर किस एक्टर की फिल्म को पर्दे पर ज्यादा पसंद किया जाएगा।

मुझे कोई फर्क नहीं- आयुष्मान खुराना

इस कठिनाई के बारे में जब आयुष्मान खुराना से पूछा गया कि आखिर उन्हें इस संयोग से कोई परेशानी तो नहीं है, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि बिल्कुल नहीं, ये सिर्फ एक संयोग हैं। और हम दोनों की फिल्मों की स्टोरी एक दूसरे से बिल्कुल अलग थलग है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमने जब फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली, तो उसके बाद हमने दक्षिण फिल्म को देखा और उससे पहले हमें इसके बारे में कुछ भी नहीं पता चला था, जिसकी वजह से कोई परेशानी नहीं।

Back to top button