बॉलीवुड

कटरीना और विक्की कौशल की ये तस्वीरें बयां कर रही हैं इश्क की दास्तां, सलमान को हो सकती है जलन

बॉलीवुड गलियारों में आए दिन जोड़ियां बनती हैं और फिर उनके टूटने की खबर सामने आती रहती हैं। जोड़ियां जब बनती हैं, तो फैंस बहुत खुश नजर आते हैं, लेकिन जब टूट जाती हैं, तो सभी उदास हो जाते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड गलियारों में अब एक नई जोड़ी बनती हुई नजर आ रही है, जिसकी सुगबुगाहट मीडिया को चुकी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कटरीना कैफ और विक्की कौशल की, जिनके बीच इन दिनों कुछ कुछ होता है, चल रहा है, जिसे छुपाने की कोशिश की जा रही है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी को लेकर मीडिया में इन दिनों बहुत चर्चे हो रहे हैं, लेकिन अभी इसकी पक्की खबर सामने नहीं आई है। दरअसल, दोनों एक दूसरे से मिलते ज़रूर हैं, लेकिन मीडिया की नज़रों से बच बचा के, ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर दोनों के बीच सच में इलू इलू चल भी रहा है या फिर ये सब ख्याली खिचड़ी ही। खैर, हाल ही में दोनों को एक पार्टी में देखा गया, जिसके बाद ही अफेयर की चर्चा जोरों से हो चली और फिर हर कोई इनके बारे में जानने की कोशिश कर रहा है।

क्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं दोनों?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कटरीना कैफ और विक्की कौशल दिवाली पार्टी में एक साथ पहुंचे थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने मीडिया को देखा, वैसे ही अलग हो गए। इतना ही नहीं, पार्टी से भी दोनों साथ में ही बाहर आ रहे थे, जिसकी वजह से दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई। हाल ही में कटरीना कैफ और विक्की कौशल को फिल्मफेयर अवार्ड में भी देखा गया था, जिसके बाद से माना जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ खिचड़ी ज़रूर पक रही है, जिसकी वजह से दोनों बार बार साथ में स्पॉट किये जा रहे हैं।

कब से चल रहा है ये सब?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभी ये प्रेम कहानी थोड़ी सी नई है, क्योंकि इसकी शुरुआत अभी हाल ही में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों बहुत ही जल्द एक फ़िल्म में नज़र आ सकते हैं, जिसकी वजह से दोनों की नजदीकियां भी बढ़ गई है। अब देखने वाली बात है कि आखिर दोनों अपने प्यार को किस तरह से स्वीकार करते हैं या फिर दुनिया से छुप छुपकर ही एक एक दूसरे को डेट करेंगे। फिलहाल इस मुद्दे पर कुछ भी कहना गलत होगा, क्योंकि लव स्टोरी को थोड़ा और पकने दिया जाए, फिर अपने आप ही सब बाहर आ जायेगा।

सलमान के साथ जुड़ता है कटरीना का नाम

भले ही सलमान खान और कटरीना कैफ का ब्रेकअप सालों पहले हो गया हो, लेकिन दोनों के बीच आज भी प्यार की झलक देखने को मिल जाती है, जिसकी वजह से अब मामला बहुत गम्भीर हो चुका है। सूत्रों की माने तो सलमान खान मन ही मन कटरीना कैफ से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन अब इजहार नहीं करते।

यह भी पढ़े- तिलक लगाने पर शाहरुख को ट्रोलर्स ने कहा “नकली मुसलमान”, शबाना आजमी का जवाब जानकर नहीं होगा यकीन

Back to top button