दिलचस्प

दिवाली पार्टी में ग्लैमरस लुक में बॉयफ्रेंड संग नजर आयीं टाइगर की बहन, हाथ में हाथ डाल रोमांटिक दिखा कपल

टाइगर श्रॉफ आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम है. हालांकि टाइगर को अभी फिल्मों में आये ज्यादा टाइम नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी और हॉटनेस से सबका दिल जीत लिया है. वह एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. डांस के मामले में वह ह्रितिक रोशन और प्रभुदेवा जैसे सुपरस्टार को भी टक्कर देते हैं. टाइगर श्रॉफ अपने ज़माने के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. टाइगर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं. बता दें उनकी गर्लफ्रेंड का नाम दिशा पटानी है.

लेकिन टाइगर से ज्यादा इन दिनों जो चर्चा बटोर रही हैं वह उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ है. आजकल कृष्णा प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी एबन ह्याम्स को डेट कर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्याम्स के साथ अमिताभ बच्चन के घर दिवाली पार्टी में पहुंची. कृष्णा और एबन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. पार्टी में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आयीं. इस दौरान वह बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले दिखीं.

बता दें, कृष्णा और एबन की जोड़ी साथ में बहुत अच्छी लग रही थी. दोनों के बीच बॉन्डिंग देखकर यही लग रहा है कि दोनों एक बहुत अच्छा रिलेशनशिप शेयर करते हैं. बात करें लुक की तो कृष्णा ने रेड चोली के साथ ऑफ वाइट लहंगा लिया था, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. उनके खुले बाल, लाइट मेकअप, चोकर नेकलेस और कातिलाना फिगर को देख वहां मौजूद हर इंसान हैरान रह गया था. वहीं, एबन ह्याम्स रेड कुरते और ब्राउन पजामे में काफी हैंडसम दिख रहे थे. फैंस को दोनों का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है.

बता दें, हाल ही में कृष्णा ने घोषणा की है कि वह एबन ह्याम्स को डेट कर रही हैं. एबन एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलियाई नेशनल बास्केटबॉल लीग में खेलने वाले पहले भारतीय थे. इन दिनों वह यूबीए (यूनाइटेड बास्केटबॉल एलायंस) प्रो बास्केटबॉल लीग में हरियाणा गोल्ड के लिए खेलते हैं. एबन के पास भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया और इसराइल की भी नागरिकता है.

देखें कृष्णा और एबन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

पढ़ें- Video: करिश्मा कपूर के गाने पर जमकर नाचें टाइगर श्रॉफ, नज़ारा देख दिशा पाटनी ने की ये हरकत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button