बॉलीवुड

रियल लाइफ में बेहद रूड हैं टीवी की ये भोली-भाली और लाडली एक्ट्रेसेस, कभी भी हो जाती हैं गुस्सा

अक्सर आपने देखा होगा कि पर्दा चाहे छोटा हो या बड़ा, इसमें कलाकारों के द्वारा किए गए किरदार और उनके अभिनय लोगों के दिलो में अपनी छाप छोड़ जाते हैं. ये किरदार इतने दमदार होते हैं जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने का काम करते हैं. टेलीविजन पर हर सेलिब्रिटी कभी ना कभी कोई ना कोई नकारात्मक किरदार जरूर निभाता है. तो कभी ये अभिनेता और अभिनेत्रियां सकारात्मक किरदार निभाते हैं . फिल्म जगत में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियां पर्दे पर जैसे किरदार निभाते हैं लोगों के मन में उनकी वैसी ही छवि बन जाती है. पर यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं की ये सेलिब्रेटी अपनी निजी जिंदगी में भी वैसे ही हों जैसे ये परदे पर दिखाई देते हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से छोटे पर्दे की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो निजी जिंदगी में बहुत ही रूड है. इस लिस्ट में ऐसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं जिन्हें जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे.

हिना खान-

हिना खान छोटे पर्दे की काफी मशहूर अभिनेत्री हैं. इन्होने ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे की मशहूर धारावाहिक “यह रिश्ता क्या कहलाता है” से की थी. इस धारावाहिक में उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था. अक्षरा का किरदार निभाकर हिना खान सभी लोगों के दिल में एक खास जगह बना ली थी. अक्षरा का किरदार निभाने के बाद इनकी इमेज एक अच्छी बहु की बन गयी थी. पर हिना की असलियत सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के द्वारा सामने आयी. बिग बॉस मे कई बार हिना खान का रूड बिहेवियर देखने को मिला.

अंकिता लोखंडे-

अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी पर आने वाले धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” से की थी. इस धारावाहिक में अंकिता ने एक अच्छी और सीधी साधी बहु का किरदार निभाया था. इस किरदार को निभाने के बाद अंकिता लोगों के दिलों में छा गई थी, पर क्या आप जानते हैं असल जिंदगी में अंकिता बहुत रूड है. इनका रूड बिहेवियर कई बार देखने को मिला है.

निया शर्मा-

निया शर्मा की गिनती छोटे पर्दे की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में होती है. अभी तक निया ने छोटे पर्दे पर बहुत धारावाहिको में काम किया है. पर छोटे परदे पर ये जितनी सीधी और भोली नज़र आति हैं असल ज़िंदगी में ये उतनी ही रूड है. इनका रूड नेचर कई बार देखने को मिल चूका है.

शाइनी दोषी-

शाइनी दोषी छोटे परदे की बहुत मशहूर अभिनेत्री हैं. ये देखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. इन्होंने टीवी शो में अपने द्वारा किए गए अभिनय से सभी लोगों का दिल जीता है पर शाइनी भी अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही रूड है. कई बार ये अपने फैंस से काफी रूड हो जाती हैं.

उर्फी जावेद-

उर्फी जावेद छोटे पर्दे की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस है. ये अभी तक कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इनके अभिनय को देखकर कोई भी ये अंदाजा नहीं लगा सकता है की अपनी असल ज़िंदगी में ये इतनी रूड हो सकती हैं. पर इनका रूड बिहेवियर अक्सर लोगों के सामने आता रहता है.

Back to top button