राशिफल

दिवाली स्पेशल: दिवाली की रात इन 4 राशियों की बदलेगी किस्मत, नंबर 3 वाली राशि की होगी चांदी

आज दिवाली का पावन त्योहार है. आज कुछ राशियों की किस्मत पलटने वाली है. जहां कुछ के लिए यह दिवाली शुभ संदेश नहीं लेकर आई है वहीं एक राशि ऐसी है जिसे सभी सुख मिलने वाले हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको 4 ऐसी राशियों से मिलाने जा रहे हैं जिनमें दिवाली की रात या दिवाली के बाद बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

मेष राशि

मेष राशि वाले आज शारीरिक और मानसिक तौर पर खुद को थका हुआ महसूस कर सकते हैं. ज़्यादा मेहनत करने के बावजूद अपेक्षित सफलता नहीं मिलेगी. संतान को लेकर भी आप चिंतित रह सकते हैं. पढ़ाई के क्षेत्र में छात्रों का परफॉरमेंस काफी अच्छा रहेगा. बच्चों की पढ़ाई पर ज़्यादा पैसा खर्च होने की संभावना है. अन्य चीज़ों में भी धन खर्च या पूंजी निवेश करना पड़ सकता है. किसी भी कलाकार या खिलाड़ी को अपनी प्रतिभा दिखाने का यह समय अनिकूल है.

कर्क

नकारात्मक सोच को अपने से दूर रखें. नकारात्मक मानसिकता रख कर व्यवहार न करें. आप थोड़े दुखी रह सकते हैं. किसी बात को लेकर आप में असंतोष की भावना रहेगी. आंख से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में भी टेंशन का महौल रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ होने वाली ग़लतफहमियों से बचें. घर के बड़ों से आपको लाभ मिल सकता है. समाज में आपके मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी. आपकी बोली से किसी को दुख पहुंच सकता है. इसलिए बात करते वक़्त उग्र न हों. पहले की तुलना में गुस्सा बहुत अधिक रहेगा, शांत मन के साथ काम करें.

तुला

इनकम में बढ़ोत्तरी होगी. आपके मित्र आपको लाभ दिला सकते हैं और उन्ही मित्रों के पीछे आपका खर्चा भी हो सकता है. आप कहीं घूमने जा सकते हैं. महिला मित्रों से आपकी मुलाकात हो सकती है. विवाह के इच्छुक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है. आज आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन मिलने के चांसेस हैं. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर का माहौल खुशनुमा होगा. घर पर बिना बुलाये मेहमान आ सकते हैं इसलिए पहले से तैयार रहें. बच्चों की उन्नति देखकर आप गर्व महसूस करेंगे. आप बाहर जाकर अच्छा भोजन और शॉपिंग कर सकते हैं. घर में नई गाड़ी भी आ सकती है.

मकर

आज आप थोड़े बीमार रह सकते हैं इसलिए खान-पान का विशेष तौर पर ध्यान दें. नकारात्मक विचारों को मन में न आने दें. क्रोध पर संयम रखें, नुकसान पहुंच सकता है. नौकरी या व्यवसाय में अनिकूलता रहेगी. भागीदारों के साथ आंतरिक मतभेद बढ़ सकता है इसलिए थोड़ा संभल कर रहें. आज का दिन प्रणय के लिए शुभ माना जा रहा है. कोई भी कार्य आज आप पूरे विश्वास के साथ करेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. घर में ख़ुशी का माहौल रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ हंसी-मजाक चलता  रहेगा.

पढ़ें- द‍िवाली पर इन 9 राशियों के घर व‍िराजेंगी देवी माँ लक्ष्‍मी, अपार धन प्राप्ति के बन रहे है योग

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button