बॉलीवुड

भूखे-प्यासे कंटेस्टेंट को देख पिघले अनु मलिक, खुद अपने हाथों से खिलाया दाल-भात

टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’  के ऑडिशन शुरु हो चुके हैं, जिसकी वजह से पिछले कई दिनों से ये शो काफी चर्चा में हैं। इस शो के सभी जजों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस बार इस शो में बहुत अजीब अजीब हरकतें हो रही है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। पिछले दिनों एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को किस कर लिया था, तो अब ऐसी ही एक रोचक चीज़ फिर से देखने को मिली, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया, जिसके बाद हर कोई इसी शो के बारे में बात कर रहा है।


‘इंडियन आइडल 11’ को इस बार नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल जज कर रहे हैं। तीनों जज में काफी जमती भी है और शो के दौरान ये तीनों ही एक दूसरे से खूब मस्ती करते हुए नज़र आते हैं। बता दें कि तीनों न सिर्फ अपने कंटेस्टेंट का ध्यान रखते हैं, बल्कि उन्हें खुश करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। मतलब साफ है कि तीनों जज न सिर्फ प्रोफेशनली अपने कंटेस्टेंट से जुड़ते हैं, बल्कि उनके साथ फैमिली की तरह ही बर्ताव करते हैं। इसका ताज़ा उदाहरण अनु मलिक ने पेश किया, जब स्टेज पर उन्होंने अनोखा काम किया।

कंटेस्टेंट को भूखा देख पिघले जज

‘इंडियन आइडल 11’ के ऑडिशन में आए दिन अलग अलग तरह के कंटेस्टेंट सामने आ रहे हैं, जिसमें से कोई सिलेक्ट हो रहा है, तो किसी को खाली हाथ ही घर वापस जाना पड़ रहा है। इसी सिलसिले में एक ऐसा कंटेस्टेंट सामने आया, जो काफी भूखा था। भूखे कंटेस्टेंट को देख सभी जजों के दिल पिघल गए। ऐसे में पहले विशाल ने उसे पानी ऑफर किया और फिर अनु मलिक ने उसे स्नैक्स ऑफर किया। इसके बाद कंटेस्टेंट ने पूरा खा लिया और फिर नेहा कक्कड़ ने पूछा कि और कुछ खाओगे क्या?

अनु मलिक ने खिलाया दाल-भात

नेहा कक्कड़ ने जब उससे और खाने की बात कही, तो उसने कहा कि मुझे दाल भात खाना है, जिसके बाद उसके लिए दाल भात मंगवाया और फिर अनु मलिक ने खुद उसे अपने हाथों से खिलाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, दुख की बात यह है कि इस कंटस्टेंट ने ज्यादा अच्छा गाना नहीं गाया, जिसकी वजह से उसे सिलेक्ट नहीं किया गया, लेकिन स्टेज पर उसकी जमकर खातिरदारी की गई, जिसके बाद सभी ने उसे अच्छे से विदा किया।

पिछले दिनों एक कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती नेहा कक्कड़ को किस कर लिया था, जिसके बाद से ही यह शो चर्चा में बना हुआ है। इसके बाद विशाल ने कहा था कि हम पुलिस बुलाने वाले थे, लेकिन फिर अनु मलिक ने कहा कि उसका इरादा गलत नहीं था, जिसकी वजह से हमने उसे छोड़ दिया, लेकिन इस घटना की वजह से यह शो बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में आ गया। बता दें कि इस शो में हर बार कुछ अलग और नया होता है, जिसकी वजह से लोग इसे खूब पसंद करते हैं।

Back to top button