बॉलीवुड

अमिताभ के सामने ही ऐश्वर्या की आंखों की कर डाली तारीफ, जवाब में बिग बी ने कही ये बात

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लगातार सुर्खियों में हैं। इस बार शो में कंटेस्टेंट से न सिर्फ सवाल पूछे जा रहे हैं, बल्कि उनके साथ जमकर मस्ती भी की जा रही है। शो के दौरान होने वाली मस्ती को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, जिसकी वजह से इस बार भी शो टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहा। जी हां, अमिताभ बच्चन की अगुवाई में प्रसारित होने वाले इस शो की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में इस बार एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के सामने ही ऐश्वर्या की जमकर तारीफ कर दी।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में आने वाले कंटेस्टेंट के साथ इस बार अमिताभ बच्चन जमकर हंसी मजाक करते हुए नज़र आ रहे हैं। वे कंटेस्टेंट के ऊपर बिल्कुल भी प्रेशर नहीं आने देते हैं, जिसकी वजह से वे लगातार कोई न कोई हंसी मजाक करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक कंटेस्टेंट ने उनके सामने ही उनकी बहू की आंखों की तारीफ कर दी, जिसके बाद बिग बी ने ऐसा जवाब दिया कि पूरा माहौल खिलखिला कर हंस पड़ा। मतलब साफ है कि अमिताभ बच्चन का इरादा इस बार गेम खिलाने के साथ साथ कंटेस्टेंट को हंसाना भी है।

कंटस्टेंट ने जी भर की ऐश्वर्या की तारीफ

हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में एक महिला कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के सामने ही उनकी बहू ऐश्वर्या राय की आंखों की तारीफ कर डाली। तारीफ में उन्होंने बहुत कुछ कहा। बता दें कि कंटेस्टेंट ने कहा कि मुझे ऐश्वर्या राय की आंखें बहुत ही ज्यादा अच्छी लगती हैं। हालांकि, ऐश्वर्या राय की आंखों की तारीफ तो हर कोई करता है। और करे भी क्यों न, क्योंकि उनकी आंखें झील जैसी प्यारी है, जिसमें हर किसी का डूब जाने का मन करता है।

अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

कंटेस्टेंट द्वारा अपनी बहू की आंखों की तारीफ सुनकर अमिताभ बच्चन कुछ समय के लिए शांत हो गए और फिर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मुझे निराशा हुई कि आपको मेरी आंखें अच्छी नहीं लगती। अमिताभ बच्चन के मुंह से जैसे ही यह शब्द निकला, वैसे ही वहां मौजूद सभी लोग जमकर हंसने लगे। मतलब साफ है कि अमिताभ बच्चन ने इस बात पर भी लोगों को हंसाने का तरकीब सोच ही लिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि वे कंटेस्टेंट की बात ऐश्वर्या राय से कह देंगे।

उड़ी थी बीमार होने की अफवाह

हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के एडमिट होने की खबर चलाई गई थी, जिसमें कहा गया था कि अमिताभ बच्चन की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है, जिसकी वजह से उन्हें एडमिट कराया गया। इसके बाद अमिताभ बच्चन की फैमिली ने इसे खारिज किया और पता चला कि वे अस्पताल सिर्फ अपने रेगुलर चेकअप के लिए गए थे, लेकिन लोगों ने कुछ और ही समझ लिया। मतलब साफ है कि अक्सर सेलिब्रेटी को लेकर इस तरह की अफवाहे उड़ती रहती हैं।

Back to top button