बॉलीवुड

Video: कपिल शर्मा ने उड़ाया तापसी पन्नू की बीमारी का मजाक, फिर गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा ऐसा

सोनी टीवी के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में आपके फेवरेट कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अपने शो में आने वाले सितारों के साथ खूब धमाल करते हैं। उनके शो में आने वाले सितारे भी शो में पूरा मजा उठाते हैं और ऐसे में कई बार कपिल अपने मेहमानों का मजाक इतना गंभीर बना लेते हैं जो अजीब होता है लेकिन शो में विवाद ना हो इसलिए उन बातों को दिल से नहीं लगाया जाता है। कपिल शर्मा ने उड़ाया इस एक्ट्रेस की बीमारी का मजाक और इस एक्ट्रेस ने फिर इस तरह से जवाब दिया जो आपको हंसने पर मजबूर कर सकता है।

कपिल शर्मा ने उड़ाया इस एक्ट्रेस की बीमारी का मजाक

सोनी टीवी के धमाकेदार कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस बार फिल्म ‘सांड की आंख’ की टीम यानी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर सहित ये फिल्म जिन महिलाओं पर आधारित है वे भी पहंचेंगी। अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी और भूमि को कई रिएलिटी शोज में भी देखा जाएगा। तापसी और भूमि के साथ ‘सांड की आंख’ की असल हीरो चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर भी कपिल शर्मा शो में एंट्री लेंगी। कॉमेडी किंग के शो में रहते हुए जहां बॉलीवुड कलाकार खूब सारी मस्ती करते नजर आते हैं वहीं कपिल शो के जरिए कई राज खोलते नजर आते हैं। द कपिल शर्मा शो में ही कॉमेडी किंग ने तापसी पन्नू की बीमारी का एक राज खोला, जिसपर एक्ट्रेस ने जबरदस्त रिएक्शन दिया।


‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा ने तापसी पन्नू से पूछा, “आपके बारे में अफवाह है कि आपको भूलने की आदत या बीमारी है, इस वजह से आप अपने बॉयफ्रेंड को भी राखी बांध देती हैं.” कपिल शर्मा की ऐसी बात सुनकर तापसी पन्नू ने जबरदस्त रिएक्शन देते हुए कहा, “कौन फैला रहा है ऐसी अफवाह?” इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि लोग फैला रहे हैं ये अफवाह हम क्या करें। इसके अलावा भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को लेकर काफी बातें हुईं। इस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है। आपको बता दें कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में भूमि ने चंदो तोमर का तो तापसी पन्नू ने प्रकाशी तोमर का किरदार निभाया है। इस फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है, जबकि अनुराग कश्यप ने प्रोड्यूस किया है।

Back to top button
?>