बॉलीवुड

शादी के सवाल पर सलमान खान ने दिया जवाब, कहा- ‘चुलबुल पांडे तो शादीशुदा है, लेकिन मेरे…’

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान की इस फिल्म के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया, जिसके लिए वे मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान एक बार फिर से सलमान खान से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया, जिसका जवाब उन्होंने फिर से मजेदार अंदाज में दिया। ऐसे में सलमान खान का यह बयान सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो चुका है। जी हां, सलमान खान अक्सर अपनी शादी के सवाल को इसी तरह से मजाकिया अंदाज में टाल देते हैं।

फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर लांच कर दिया गया है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर को देखने के बाद उनके फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। खैर, इसी दौरान सलमान खान ने मीडिया से मुलाकात की और अपने फिल्म की जानकारी दी। इस मौके का फायदा उठाते हुए पत्रकारों ने एक बार फिर से सलमान खान के सामने उनकी शादी का सवाल रख दिया, जिसके बाद दबंग खान ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया, तो सभी हंस पड़े।

चुलबुल पांड के लिए आया शादी का प्रपोजल

दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पत्रकारों ने सलमान खान से कहा कि नार्थ इंडिया से चुलबुल पांडे की शादी के लिए ढेर सारे प्रस्ताव आ रहे हैं, उस पर आपका क्या कहना है? ये सवाल थोड़ा उल्टा था, लेकिन इसका जवाब सभी सलमान खान की शादी के रुप में ही सुनना चाहते थे। दरअसल, पत्रकारगण ये चाहते थे कि उन्हें पता चले कि आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे या फिर वे करेंगे या नहीं, लेकिन इस बार भी सलमान खान ने सबको घूमा दिया।

सलमान खान ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कहा कि चुलबुल पांडे की शादी तो हो चुकी है, लेकिन सलमान खान उपलब्ध हैं, ऐसे में यदि किसी के पास सलमान खान के लिए प्रपोजल हो तो बात करो। इतना सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग खिलखिलाकर हंस पड़े। बता दें कि सलमान अक्सर अपनी शादी के सवाल पर इसी तरह का रिएक्शन देते हैं और अभी तक कभी क्लियर नहीं किया कि वे सारी उम्र अविवाहित ही रहेंगे या फिर उनकी लाइफ में किसी सुकन्या की एंट्री होगी, जिससे शादी करेंगे।

20 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान को आखिरी बार फिल्म भारत में देखा गया था, जोकि इसी साल पर्दे पर रिलीज हुई। ऐसे में इस साल सलमान खान एक बार फिर से अपनी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुके हैं और इस बार वे फिल्म दबंग के सहारे दर्शकों का दिल जीतेंगे। बता दें कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज होगी, जिसके लिए उनके फैंस अभी से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, जो रज्जो का किरदार निभा रही हैं।

Back to top button