बॉलीवुड

अजय देवगन के प्यार में डिप्रेशन में चली गई थी रवीना टंडन, जानिये उन के अधूरे प्यार की पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज यानि 26 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस दौरान उनके फैंस उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं। इतना ही नहीं, हर कोई रवीना टंडन से जुड़ी कुछ खास बाते जानने की कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में हम आपको आज उनकी एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे, जिसकी वजह से वे डिप्रेशन में चली गई थी। जी हां, रवीना टंडन की लाइफ में एक ऐसा वक्त भी आया था, जब उन्होंने अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया था और फिर वे जिंदा नहीं रहना चाहती थी।

यूं तो रवीना टंडन ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में हिट भी रही हैं, लेकिन उन्होंने बहुत जल्द ही बॉलीवुड से दूरी बना ली। इसके पीछे उनकी लव स्टोरी भी बताई जाती है। दरअसल, रवीना टंडन जब अपने करियर के चरम पर थी, तब उन्होंने अजय देवगन से प्यार किया। दोनों का प्यार दिन ब दिन परवान चढ़ने लगा और रवीना टंडन उसमें सबकुछ भूल गई, लेकिन एक दिन ऐसा आया, जब उन्होंने अपनी ज़िंदगी को खत्म करने की कोशिश की, जिसके बाद अजय देवगन के अजीब सा बयान भी सामने आया था।

एक दूजे के प्यार में पड़ गए थे दोनों

अजय देवगन और रवीना टंडन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की लव स्टोरी शूटिंग सेट से ही शुरु होती है, लेकिन ये ज्यादा दिनों तक चल नहीं सकी थी। दरअसल, जहां एक तरफ रवीना टंडन अजय देवगन में अपना हमसफर देखने लगी थी, तो वहीं अजय देवगन किसी और अभिनेत्री के प्यार में पड़ गए थे, जिसकी वजह से दोनों का झगड़ा हुआ और फिर चंद दिनों की लव स्टोरी का दि एंड बहुत ही खतरनाक तरीके से हुआ, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।

रवीना टंडन और अजय के बीच आई थी करिश्मा

बताया जाता है कि दोनों की लव स्टोरी बहुत ही अच्छी चल रही थी। दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे, लेकिन अचानक ही अजय देवगन को करिश्मा कपूर के साथ काम करने का मौका मिला और फिर वे उनकी तरफ खींचे चले गए। ये सारी बातें रवीना टंडन बर्दाश्त नहीं कर पाई और वे डिप्रेशन में चली गई। इतना ही नहीं, डिप्रेशन के बाद उन्होंने अपनी ज़िंदगी को खत्म करने की भी कोशिश की थी, जिस पर अजय देवगन ने बाद में बड़ा खुलासा किया था।

पब्लिक स्टंट था- अजय देवगन

जब अजय देवथगन पर रवीना टंडन को ज़िंदगी खत्म करने के लिए उकसाने का आरोप लगा, तो उन्होंने कहा कि वे अपनी ज़िंदगी को खत्म नहीं करना चाहती थी, बल्कि वे पब्लिक स्टंट के लिए ये हथकंडे अपना रही थी। मतलब साफ है कि अजय देवगन ने साफ साफ अपना पलड़ा झाड़ लिया था। ऐसे में फिर अजय की ज़िंदगी में काजोल की एंट्री हुई और फिर उनका ब्रेकअप करिश्मा कपूर से भी हो गया, जिसके बाद उन्होंने काजोल से शादी रचा ली।

Back to top button