दिलचस्प

इस घर पर राखी सावंत ने लिखा ‘मैं अपने पति के दिल की राजकुमारी हूं और ये मेरा घर है’, पर पतिदेव तो ..

राखी सावंत आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लोग उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहते हैं. पब्लिसिटी पाने के लिए राखी ऐसे-ऐसे कारनामे कर जाती हैं जिसके बारे में एक आम इंसान सोच भी नहीं सकता. हाल ही में राखी ने दीपक कलाल से शादी करने का झूठा नाटक रचा था. बीते दिनों अपने और दीपक कलाल के साथ अफेयर को लेकर राखी ने खूब ड्रामा किया था. इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर अपनी शादी की डेट भी अनाउंस की थी लेकिन बाद में पता चला कि ये सब महज ड्रामा था और पब्लिसिटी के लिए दोनों ने ऐसा किया था.

राखी आये दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा करके लोगों को चौंका देती हैं. ऐसे में हाल ही में हुई उनकी शादी भी लोगों को ड्रामा लग रही थी. लेकिन बाद में कंफर्म हुआ कि राखी ने वाकई शादी कर ली है. हालांकि, अब तक उनके पति मीडिया के सामने नहीं आये हैं. शादी के बाद राखी कई वजहों से चर्चा में रहीं. कभी हनीमून पर अकेले जाकर तो कभी पति के लिए रोकर उन्होंने खूब चर्चा बटोरी.

राखी ने अकेले ही मनाया करवाचौथ

ऐसे में एक बार फिर राखी हाल ही में करवाचौथ को लेकर सुर्ख़ियों में आई थीं. इस बार जहां बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों ने अपने पतियों के साथ करवाचौथ का त्योहार मनाया वहीं राखी सावंत अकेले ही यह त्योहार मनाते दिखीं. बता दें, सोशल मीडिया पर राखी ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह किसी सुहागन की तरह सजी संवरी हैं, लेकिन उनके कथित पति रितेश इन तस्वीरों से नदारद थे. ऐसे में फैंस ने उनके शादीशुदा होने पर सवाल खड़े किये. लेकिन आपको बता दें राखी का ड्रामा यही खत्म नहीं हुआ है. एक बार फिर राखी ने हैरान कर देने वाली हरकत की है.

आलिशान घर को कहा ‘मेरा घर’

 

View this post on Instagram

 

My house ?I am a princess of my husband heart and my house

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बता दें, अपने पति को मीडिया से दूर रखने वाली राखी ने हाल ही में एक आलिशान घर का विडियो शेयर किया है, जिसे वह अपना घर बता रही हैं. विडियो में एक रैक नजर आ रही है जिसमें ढेरों सैंडल रखी हुई है और साथ ही एक बेहद ही खूबसूरत बेड दिख रहा है. यह कमरा दिखने में काफी रॉयल लग रहा है. खूबसूरत रेड कार्पेट के साथ कमरे को गोल्डन थीम भी दी गयी है और वर्क आउट करने के लिए एक ट्रेड मिल भी नजर आ रहा है. विडियो के नीचे राखी ने कैप्शन दिया है “मेरा घर. मैं अपने पति के दिल की राजकुमारी हूं और ये मेरा घर है”.

यूजर्स ने दिए फनी-फनी कमेंट्स

बता दें, राखी का यह विडियो देखने के बाद फैंस के फनी-फनी रिएक्शन सामने आये हैं. एक यूजर ने इस विडियो पर कमेन्ट करते हुए इसे जोक ऑफ़ द डे बताया है. तो एक ने कहा कि ये किसी होटल का कमरा है. वहीं, एक और यूजर ने कहा है कि सूरत में ऐसे कमरे तमाम हैं, इसमें बड़ी बात क्या है? एक यूजर ने राखी से पूछा, ‘क्या आपने यह विडियो गूगल से डाउनलोड किया है’. बता दें, इससे पहले राखी ने जो करवाचौथ की विडियो शेयर की थी उसके लिए भी उनका खूब मजाक उड़ा था. लेकिन राखी तो राखी हैं. वह भला कब अपनी हरतों से बाज आई हैं.

पढ़ें इस तरह से राखी सावंत ने मनाया करवा चौथ, पति ने भी रखा व्रत और खुद भूल गई कि…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button