बॉलीवुड

इस तरह से राखी सावंत ने मनाया करवा चौथ, पति ने भी रखा व्रत और खुद भूल गई कि…’

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, राखी सावंत अपने पति को लेकर आए दिन खुलासा करते हुए नज़र आ रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपने पति के लिए पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा है, जिसका एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने फैंस से बता रही हैं कि उन्होंने करवा चौथ का व्रत रखा है। इतना ही नहीं, इस दौरान वे एक बार फिर से ड्रामा करने से पीछे नहीं हटी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने करवा चौथ पर अपने पति के लिए व्रत रखा, जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस से अपने दिल की बात बताई है। दरअसल, राखी सावंत ने व्रत तो रख लिया, लेकिन उन्होंने सुबह की सरगी नहीं। सरगी वह चीज़ होती है, जो करवा चौथ के दिन सुबह सुबह खाई जाती है, ऐसे में वे उसे खाना ही भूल गई। हालांकि, राखी सावंत के इस वीडियो में आपको ड्रामे की कोई कमी नज़र नहीं आएगी, लेकिन फीलिंग से उनकी दिल से निकली है।

मुझमें ताकत नहीं है- राखी सावंत

करवा चौथ का व्रत रखकर राखी सावंत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे दोस्त आज मुझमें ताकत नहीं है, क्योंकि मैने पहली बार व्रत रखा है। इस व्रत में न कुछ खाना होता है और  न ही कुछ पीना होता है। ऐसे में मैं ज़िंदगी में कभी भूखी नहीं रही, तो आज कैसे रह जाऊं। हालांकि, इस वीडियो के साथ उन्होंने गाजर का हलवा बनाने वाला वीडियो भी शेयर किया, जिसके बाद उन्होंने दोनों ही वीडियो डिलीट कर दिया।

मेरे पति ने भी रखा है व्रत- राखी सावंत

राखी सावंत ने आगे कहा कि मेरे पति ने मेरे लिए विदेश में व्रत रखा है, लेकिन मैं सरगी खाना ही भूल गई हूं, ऐसे में मुझे बहुत भूख लग रही है। बता दें कि आजकल पुरुष भी अपनी पार्टनर का साथ देने के लिए उनके लिए व्रत रखते हैं, ऐसे में राखी सावंत ने भी अपने पति की बात को शेयर किया है। हालांकि, उन्होंने इन दोनों ही वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया है, लेकिन क्यों हटाया है, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ सकी है।

पति को है छिपाया

बता दें कि राखी सावंत की इस गुमशुदा शादी की चर्चा पिछले कुछ महीनों से चल रही है, जिसको लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस दौरान राखी सावंत अक्सर उनको लेकर कई तरह के बयान जारी करती रहती हैं। अपने पति को लेकर राखी सावंत ने कहा कि वे बहुत ज्यादा हैंडसम और क्यूट है, जिसकी वजह से वे उन्हें दुनिया से छिपाकर रखी हैं, क्योंकि वे उन्हें खोना नहीं चाहती हैं। बता दें कि राखी के पति का नाम हितेश है, लेकिन उनका चेहरा कोई नहीं देख सका है।

Back to top button