विशेष

बिग-बी के बंगले जलसा में शुरू हुई दिवाली पार्टी की तैयारी, बड़े-बड़े सितारों को पहुंचा न्योता

दिवाली नजदीक आ गयी है और बॉलीवुड में पार्टियों का सीजन चल पड़ा है. बॉलीवुड का हर सितारा किसी न किसी दिन अपने घर दिवाली की पार्टी दे रहा है. ऐसे में बच्चन फैमिली भला कैसे पीछे रह सकती है. बच्चन परिवार तो त्योहारों के लिए ही जाना जाता है. कोई भी पर्व हो, बच्चन परिवार उसे बहुत धूम धाम से मनाता है. हर बार की तरह इस बार की भी दिवाली ख़ास है और इस बार भी बच्चन परिवार दिवाली की तैयारियों में जोरों-शोरों से जुट गया है. हाल ही में मनीष मल्होत्रा, रमेश तौरानी ने अपने घर दिवाली की पार्टी दी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए थे. वहीं, अब दिवाली पार्टी देने की बारी बच्चन फैमिली की है.

जी हां, बच्चन परिवार के बंगले जलसा में भी दिवाली पार्टी की तैयारियां शुरू हो गयी हैं. बता दें, बीते दो सालों को छोड़कर अमिताभ बच्चन के घर हर साल दिवाली पार्टी होते आई है. इस बार बिग-बी के घर 27 अक्टूबर को दिवाली पार्टी है. जलसा की दिवाली बहुत मशहूर होती है और इस दिन बड़े-बड़े सितारे पार्टी में शरीक होने पहुंचते है. ख़बरों की मानें तो दिवाली पार्टी का निमंत्रण भी सभी को भेज दिया गया है. बच्चन परिवार कोई भी त्योहार एकजुट होकर मनाता है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए जलसा की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं.

बता दें, जलसा दिवाली से पहले ही रौशनी से जगमगा उठा है. बंगले के चारों तरफ खूबसूरत कंदील सजाये गए हैं. दिवाली के इस शुभ अवसर पर घर के मंदिर को खासतौर पर सजाया जाता है. एक बार खुद अमिताभ बच्चन ने दिवाली पर अपने बंगले की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. अब एक बार फिर फैंस को अमिताभ बच्चन के घर आयोजित दिवाली पार्टी की तस्वीरों का इंतजार है.

KBC के सेट पर खुला अमिताभ की ज़िंदगी का सबसे बड़ा सच, बोलें- ‘इस खानदान की वजह से बन पाया एक्टर’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button