बॉलीवुड

‘पाकिस्तान चली जाती हूं, वहीं रहूंगी खुश…’, जब एक्ट्रेस सोनी राजदान ने झुंझला कर कही थी ये बात

आजकल बॉलीवुड में बहुत जोरशोर से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चाएं हो रही है. खबरों की माने तो इनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. इसी बीच आलिया भट्ट की मां सोनी राजस्थान अपना 63 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. आलिया मीडिया से हमेशा बहुत सोच समझ कर बात करती हैं, पर उनकी मां सोनी राजदान बहुत ही बेबाक स्वभाव की है. एक इंटरव्यू में सोनी राजदान ने उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को ऐसा करारा जवाब दिया कि सभी की बोलती बंद हो गई. सोनी राजदान अभी तक सर, सड़क जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. यह अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर है.

सोनी राजदान ने अपनी फिल्म “फादर इन कश्मीर” के प्रमोशन के दौरान लिए गए इंटरव्यू में कहा कि वह ट्रोल से बहुत ज़्यादा परेशान है. उन्होंने ट्रॉल्स को जवाब देते हुए कहा था कि जब भी “मैं कुछ कहती हूं तो लोग मुझे ट्रोल करते हैं, मुझे देशद्रोही कहा जाता है. कभी-कभी मैं यह सोचती हूं कि मुझे भारत में रहने की जगह पाकिस्तान चले जाना चाहिए. मैं शायद वहां ज्यादा खुश रहूंगी. पाकिस्तान का खाना भी बहुत अच्छा है. आप लोग मुझे ट्रोल करके कहते हैं कि पाकिस्तान जाओ. इसलिए अब मैं पाकिस्तान ही चली जाउंगी. सोनी राज़दान आगे कहती हैं कि मैं अपनी इच्छा से छुट्टियां मनाने पाकिस्तान जाऊंगी. उन्होंने बोला कि मुझे अब ऐसे ट्रॉल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता. इसके अलावा सोनी ने कहा मैं भारत के पूरी तरह हिंदू देश बनने के खिलाफ हूँ. पाकिस्तान में मिला जुला कल्चर नहीं है इसीलिए वह एक अच्छा देश नहीं बन सकता है”

हम आपको बता दें कि सोनी राजदान ने महेश भट्ट के साथ लव मैरिज की थी. महेश भट्ट ने अपनी पहली पत्नी किरण को तलाक दिए बिना ही सोनी राजदान से दूसरी शादी की थी. जिसके कारण सोनी से शादी करने के बाद उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल किया था. सोनी राजदान और महेश भट्ट की दो बेटियां हैं जिनके नाम आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट है. आजकल आलिया और रणबीर कपूर का शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. जब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को इस बात का पता चला तो उन्होंने इस तरह से अपना रिएक्शन दिया. एक इंटरव्यू के दौरान आलिया की माँ सोनी राज़दान ने इन अफवाहों को गलत बताते हुए मीडिया से यह अपील की और कहा कि यह एक गलत मुद्दा है.

कृपया इन अफवाहों पर ध्यान ना दें. आलिया और रणवीर की शादी के कार्ड को लेकर अंकल मुकेश भट्ट ने कहा कि आलिया आजकल अपनी फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में बिजी है और मेरे पास पूरे देश से कार्ड की सच्चाई जानने के लिए फोन आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि जब आलिया भट्ट से शादी के विषय में पूछा गया तो उन्होंने शर्मा एक बहुत ही मजेदार जवाब दिया. आलिया भट्ट ने कहा कि “मैं क्या बताऊं” आलिया का रियेक्शन देखकर वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर आलिया के एक फैन ने आलिया और रणवीर की शादी का फोटो शेयर किया था. जिसमें आलिया रणवीर के गले में वरमाला डाल रही थी. ये सब देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है लोग बेसब्री से आलिया रणबीर की शादी का इंतजार कर रहे हैं.

Back to top button