बॉलीवुड

प्री-दिवाली सेलिब्रेशन: गुलाबी-सफ़ेद लहंगा पहन वायरल हुई सोहा अली खान ने बेटी, देखे तस्वीरें

इन दिनों एक के बाद एक त्यौहार आते जा रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया ट्रेडिशनल इंडियन ड्रेस से भरा हुआ हैं. जिसे देखो वो अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें लोगो के साथ साझा कर रहा हैं. ऐसे में बॉलीवुड इतारें भी पीछे नहीं रहते हैं. वे आए दिन अपनी फैमिली से जुड़ी त्यौहार सेलिब्रेशन की फोटोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इस बहाने हमें इन सितारों के परिवार से रूबरू होने का भी मौक़ा मिल जाता हैं. इनमे स्टार किड्स भी शामिल हैं. खासकर 5 साल की उम्र से कम वाले बच्चे सोशल मीडिया अपर बड़े पसंद किए जाते हैं. तैमुर अली खानी की पॉपुलैरिटी से तो आप सभी ज्ञात हैं ही. इसी कड़ी में अब उनकी चचेरी बहन इनाया नौमी केमू भी शामिल हो रही हैं.

इनाया सैफ अली खान की बहन सोहा और जीजा कुणाल केमू की बेटी हैं. तैमुर की तरह इनाया भी सोशल मीडिया स्टार हैं. उसकी क्यूटनेस की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. जहाँ एक तरफ सभी लोग दिवाली की तैयारियों में लगे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ छोटी सी इनाया ने अभी से प्री-दिवाली सेलिब्रेशन स्टार्ट कर दिया हैं. दरअसल मम्मी सोहा ने अपनी बेटी इनाया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. इन फोटोज में नन्ही सी इनाया सफ़ेद और गुलाबी रंग के लहंगे में दिखाई दे रही हैं. साथ ही उसके बालों में एक पिंक कलर की क्लिप लगी हैं जो देखने में बेहद क्यूट हैं.

इस सफ़ेद गुलाबी लहंगे को पहने इनाया बड़ी प्यारी लग रही हैं. एक अन्य तस्वीर में वो अपनी दोस्त के साथ बालकनी में खड़ी बाहर नज़ारे निहारती दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा “चमकदार, साफ़ और खुशहाल प्लेनेट को देखते हुए! आप सभी को शोरगुल मुफ्त और कम प्रदुषण वाली हैप्पी दिवाली.

दरअसल इस लाइन के माध्यम से सोहा ये संदेश देना चाह रही थी कि इनाया और उसकी फ्रेंड जी नई जनरेशन अच्छे प्लेनेट को एन्जॉय कर रही हैं. ऐसे में हमें दिवाली पर प्रदुषण और शोरशराबे का ख्याल रखना चाहिए. बता दे कि पिछली दिवाली पर सोहा और इनाया सेलिब्रेट करने सैफ अली खान के घर गई थी. यहाँ इनाया ने अपने भाई तैमुर के साथ बहुत मस्ती की थी. वैसे बता दे कि तैमुर भी भारत के सभी धर्मों के त्यौहार को मानाने में बड़े एक्टिव रहते हैं.

सोहा ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि सभी त्योहारों में इनाया बड़ा एन्जॉय करती हैं. खासकर दिवाली उसका पसंदीदा पर्व हैं. इस मौके पर वो बड़ी उत्साहित रहती हैं. वैसे कई कारणों से दिवाली बच्चो को बहुत पसंद आती हैं. इन दिनों आपको मीठा और स्वादिष्ट खाने को मिलता हैं. साथ ही नए कपड़े और घर की सजावट और लाइटिंग बच्चो का ध्यान वैसे भी आकर्षित कर देती हैं. फिर फुलझड़ी और अनार को लेकर बच्चे बड़े उत्सुक दिखाई देते हैं. वैसे बॉलीवुड की यही बात ख़ास लगती हैं कि ये सितारें सभी धर्मों के त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं.

वैसे आपको सोहा की बेटी कैसी लगी?

Back to top button