बॉलीवुड

विधानसभा चुनाव में जब्त हुई Big Boss के इस एक्स कंटेस्टेंट की जमानत, यूजर्स ने कहा- ‘बीवी ने..’

महाराष्ट्र विधानसभा के नतीज़ें अब पूरी तरह से साफ हो चुके हैं। सूबे में एक बार फिर से शिवसेना और बीजेपी की सरकार बनने जा रही है, जिसकी तैयारियां बहुत पहले से ही शुरु हो गई थी। जी हां, एक बार फिर से महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना की सरकार होगी, जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता का आभार व्यक्त किया। विधानसभा चुनाव के नतीज़ों से बीजेपी के खेमे में खुशियां ही खुशियां आई हैं, तो वहीं विपक्ष को एक बार फिर मुंह लटकाना पड़ा और खाली हाथ लौटना पड़ा। इसी बीच एक बॉलीवुड स्टार काफी ट्रोल किया जा रहा है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की जब काउंटिंग हो रही थी, तभी बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को लोगों ने ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल, एक्टर एजाज खान ने इस बार निर्दलीय चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें एक भी वोट नहीं मिला, जिसकी वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें कि एजाज खान बिग बॉस हाउस में भी जा चुके हैं, जिसकी वजह से उन्हें लगा कि उनकी लोकप्रियता इस चुनाव में मददगार साबित होगी, लेकिन नतीजें तो उल्टे ही साबित हुए, जिसके बाद लोगों ने उनकी जमकर क्लास लेनी शुरु कर दी।

जमानत हुई जब्त

भारतीय चुनाव नियमानुसार, यदि कैंडिडेट को निर्धारित वोट नहीं मिलता है, तो उसकी जमानत जब्त कर दी जाती है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि कई बार कई उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो चुकी है। इसी कड़ी में एजाज खान का भी नाम शामिल हो गया। दरअसल, एजाज खान को इस बार उन्हें निर्धारित वोट नहीं मिला, जिसकी वजह से जमानत जब्त हो गई और ऐसे में अब सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी टांग खींचनी शुरू कर दी। दरअसल, चुनावी प्रचार में उन्होंने बड़े बड़े वादे किए थे।

बीवी ने भी नहीं दिया वोट- यूजर्स

जैसे ही सोशल मीडिया के यूजर्स को पता चला कि एजाज खान की जमानत जब्त हो गई, वैसे ही उन्होंने उनकी क्लास लगानी शुरु कर दी। एक यूजर ने लिखा कि अरे,…इसकी तो बीवी ने भी इसे वोट नहीं दिया। मतलब साफ है कि उन्हें उनकी बीवी ने भी वोट नहीं दिया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि भई अब किसको क्या मुंह दिखाओगे….अब तो तुम्हारी जमानत भी जब्त हो गई। कुल मिलाकर यूजर्स ने उनकी टांग खिंचना शुरु कर दिया, जिसको लेकर तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं।

मिली करारी हार

बताते चलें कि अल्लाह के बंदे के अभिनेता एजाज खान को सिर्फ 1596 ही मिल सके, जिसके बाद उनकी करारी हार हुई और उनकी जमानत भी जब्त हो गई। बता दें कि बिग बॉस हाउस से सुर्खियां बटोरने वाले एजाज खान चुनावी मैदान में फेल हो गए और वे जनता को अपनी तरफ खींचने में असफल रहे, जिसकी वजह से उनकी जमानत भी जब्त हो गई। मतलब साफ है कि एजाज खान का जादू सिर्फ स्क्रीन पर ही चल सकता है, रियल लाइफ में उनका जादू नहीं चलेगा।

Back to top button