Viral

इमरान खान की कुर्सी पर बैठकर इस लड़की ने बनाया वीडियो, कहा- ‘इसमें मेरा क्या कसूर, मुझे…’

सोशल मीडिया पर अक्सर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का मजाक उड़ाया जाता है। इस बार भी उनका मजाक तेज़ी से उड़ाया जा रहा है, लेकिन इस बार उनके ही देश की एक लड़की की वजह से उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की इमरान खान की कुर्सी पर बैठी हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जहां इंडियन यूजर्स पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का मजाक उड़ा रहे हैं, तो पाकिस्तान यूजर्स लड़की को भला बुरा कह रहे हैं।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को लेकर सोशल मीडिया पर आए दिन मीम्स बनते रहते हैं, जिसकी वजह से लोगों का मनोरंजन भी खूब होता है। इसी सिलसिले में इस बार भी भारतीय यूजर्स कुछ ऐसा ही कर रहे हैं, लेकिन इस बार भी गलती पाकिस्तानियों की है। बता दें कि पाकिस्तान की टिक टॉक स्टार हरीम शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जोकि पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में शूट किया गया है, जिसे देख यूजर्स ने लताड़ लगानी शुरु कर दी और फिर हरीम शाह को सफाई देनी पड़ी।

पीएम इमरान खान की कुर्सी पर बैठी ये लड़की

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि टिक टॉक स्टार हरीम शाह विदेश मंत्रालय की उस कुर्सी पर बैठी हुई नज़र आ रही हैं, जिस पर इमरान खान और विदेश मंत्री बैठते हैं। इतना ही नहीं, वीडियो के पीछे पंजाबी गाना भी बज रहा है, जिसके बाद तो भारतीय यूजर्स ने जमकर मजाक बनाना शुरु कर दिया, तो वहीं पाकिस्तान को हरीम शाह पर गुस्सा आ गया, जिसकी वजह से उन्हें सफाई देने के लिए मीडिया के सामने आना पड़ा और फिर उन्होंने अपनी बात को पूरी दुनिया के सामने रखा।

मैंने कुछ गलत नहीं किया- हरीम शाह

वीडियो को लेकर जब पाकिस्तान में विवाद हुआ तो हरीम शाह ने कहा कि मैंने अनुमति लेकर ही वीडियो बनाया है। ऐसे में यदि ये गैर कानूनी था, तो मुझे अंदर जाने की अनुमति ही क्यों दी गई। मतलब साफ है कि वे अपना पलड़ा झाड़ती हुई नज़र आ रही हैं। हालांकि, इस बयान के बाद भी पाकिस्तान के यूजर्स का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वहीं भारतीय इमरान खान से मजे लेने में पीछे नहीं हट रहे हैं। बता दें कि इस तरह के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

मुझे किसी ने नहीं रोका- हरीम शाह

हरीम शाह ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि मैं नेशनल असेंबली अटेंड करने के लिए गई थी, जिसके लिए मुझे पास मिला था, ऐसे में मैं अंदर गई और उस दौरान मुझे किसी भी सुरक्षाकर्मियों द्वारा नहीं रोका गया। इसके बाद मैंने वहां अपना वीडियो शूट करना शुरु कर दिया और तब भी मुझे किसी ने नहीं रोका, क्योंकि मैंने अनुमति ली थी, ऐसे में मेरी तो कोई गलती ही नहीं है। बता दें कि हरीम शाह पाकिस्तानी नेताओं के साथ अक्सर नज़र आती हैं।

Back to top button