बॉलीवुड

एक्ट्रेस पूजा बत्रा के पास है वो कार जो नहीं हुई भारत में लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

भारत के सबसे ताकतवर देशों में एक माना जाता है और यहां पर हर क्षेत्र में भारतीय दुनिया के कई बड़े सेलिब्रिटी या सेना का मुकाबला भी किया जा सकता है। अगर बात फिल्म इंडस्ट्री की करें तो हमारे यहां सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज होती है और बहुत सी ऐसी चीजें हैं जो भारत में आई भी नहीं लेकिन सितारों के पास है। यहां बात बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा की कर रहे हैं और एक्ट्रेस पूजा बत्रा के पास है वो कार जो नहीं हुई भारत में लॉन्च, जानिए इस कार का नाम और इसकी क्या है कीमत?

एक्ट्रेस पूजा बत्रा के पास है वो कार जो नहीं हुई भारत में लॉन्च

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने एक कार की तस्वीर शेयर की है और इसमें वे एक खास कार के साथ नजर आ रही हैं। इसमें खास बात ये है कि पूजा बत्रा की ये जो कार है इसका मॉडल भारत में अभी लॉन्च नहीं हुआ है और पूजा ने ये खरीद भी ली। टेस्ला-3 मॉडल का ये मॉडल सेडान वेरियंट में जबरदस्त मानी जाती है, लेकिन अभी इसे भारत में लॉन्च होने में वक्त लगेगा। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की है। पूजा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘लव मॉय कार@teslamotors #nocarbonfootprint #tesla3.’ इस फोटो पर पूजा बत्रा के लिए बधाईयों के साथ कई कमेंट्स भी आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)


आपको बता दें कि टेस्ला भारत में कार नहीं बेचता है और ये कार कैलिफॉर्निया से खरीदी हुई हो सकती है। हालांकि, कंपनी टेस्ला अब मॉडल-3 भारत में लॉन्च करने के ऊपर कई बार विचार कर चुका है और आखिर में इसे यहां लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि भारत में लोग टेस्ला की कारें खरीद सकेंगे और अगर इस कार की कीमत की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कार की कीमत 70 लाख रुपये से ज्यादा है जो भारत में कई बड़े व्यापारी और फिल्मी सितारे खरीद सकते हैं।

अक्षय कुमार के साथ जुड़ चुका है नाम

अब अगर पूजा बत्रा के फिल्मी करियर पर नजर डालें तो इन्होने बॉलीवुड में इन्होंने विरासत, नायक, हसीना मान जाएगी, कहीं प्यार ना हो जाए, भाई, मिरर गेम, इत्तेफाक़, एबीसीडी-2, फर्ज़, जोड़ी नंबर-1 जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा पूजा ने कई साउथ इंडियन्स फिल्मों में भी काम किया है।


एक दौर था जब पूजा बत्रा का नाम खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था और इन्होने काफी समय साथ बिताया भी। उस दौर में इनके लिव इन में रहने के भी काफी चर्चे रहे हैं। बाद में अक्षय कुमार का नाम शिल्पा शेट्टी और रेखा से जुड़ने पर पूजा ने किनारा कर लिया और शादी कर ली लेकिन वो शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई। साल 2019 में पूजा ने एक सीक्रेट सेरेमनी में नवाब शाह के साथ शादी कर ली। अपनी शादी को लेकर उनके पति ने एक बार कहा था, ‘मैंने उन्हें अपने परिवार के सामने प्रपोज किया और इसके लिए कोई प्लान नहीं बनाया था बस सब होता चला गया। जब आप जानते हैं कि वो सही व्यक्ति है तो आप उसके साथ जिंदगी बिताने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं।’

Back to top button