विशेष

पाक सेना की फिल्म में आइटम नंबर देख भड़के लोग, पाकिस्तानी एक्ट्रेस आ गई आम जनताओं के घेरे में

पाकिस्तान अपने किसी ना किसी काम के कारण हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। कभी अपने बेवकूफी भरे बयान की वजह से, कभी क्रिकेट में हार की वजह से तो कभी अपनी असफलता के कारण, पाकिस्तान का नाम लोग अलग-अलग तरह से सुनते ही रहते हैं। अब इस बार पाक सेना की फिल्म में अश्लील आइटम नंबर देख भड़के लोग, ये एक अपमानजनक बात है जिसके लिए सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर भड़काऊ ट्वीट कर रहे हैं।

पाक सेना की फिल्म में अश्लील आइटम नंबर देख भड़के लोग

पाकिस्तान की सेना पर अक्सर फिल्में बनती रहती है। ऐसी ही एक फिल्म में अश्लील आइटम नंबर पर विवाद हो गया। इस गाने में अभिनेत्री नीलम मुनीर खान नजर आ रही हैं और इन्होंने इसके बारे में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। पोस्ट करते हुए इन्होंने लिखा, ‘जिंदगी में पहली और आखिरी बार कोई आइटम नंबर कर रही हूं, क्योंकि सेना ने इसके लिए कहा था।’ इस गाने में बॉलीवुड की झलक साफ नजर आती है औऱ गीत के बोलों में भारत का जिक्र भी हुआ है, हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर्स पाकिस्तान आर्मी को उसकी हरकत पर लानत भेजते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि आने वाले समय में ऐसी ही सैन्य परेड होंगी जिसमें आइटम नंबर होंगे। नीलम मुनीर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और पाक आर्मी अपने मीडिया विंग इटंर सर्विस पब्लिक रिलेशन यानी आईएसपीआर के बैनर तले फिलमें भी प्रोड्यूस करती हैं। इनकी लेटेस्ट फिल्म काफ कंगना है और ये गीत भी इसी फिल्म का हिस्सा हैय़ पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स इसी बात से नाराज हैं और नीलम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया, ‘मैंने ये आइटम नंबर आईएसपीआर के कहने पर किया और ये मेरी जिंदगी का पहला और आखिरी आइटम नंबर है। पाकिस्तान के लिए मेरी जान हमेशा हाजिर है और मुझे उम्मीद है कि’अवाम इस फिल्म को थिएटर में जाकर देखेगी।”

उमर सलीम नाम के एक पाकिस्तानी यूजर ने नीलम का पोस्ट शेयर किया और कैप्शन दिया, ”आखिरार आईएसपीआर इस तरह मनोरंजन तैयार कराया जाने लगा है। वो दिन दूर नहीं जब आपको आर्मी की परेड में आइटम नंबर करते देखा जाएगा। मेजर नीलम मुनीर खान को नकी सेवाओँ के लिए सितारा-ए-एंटरटेनमेंट मिलेगा।” उमर के ट्वीट पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आईं और कई लोगों ने ट्वीट शेयर भी किया। फातिमा अली ने सेना पर मुल्क दोनों पर तंज कसते हुए कहा, ‘हैरान हूं। ये आईएसपीआर की पेशकर देखकर। क्या यही इस्लामिक रपिब्लिक ऑफ पाकिस्तान है?’

Show More

Related Articles

Back to top button