बॉलीवुड

हू-ब-हू करिश्मा कपूर की कॉर्बन कॉपी लगती है ये लड़की, फोटो देख राजा हिंदुस्तानी की आ जाएगी याद

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल वायरल होते रहते हैं, जिसमें कई नामी गामी सितारों के नाम भी शामिल हैं। इसी कड़ी में अब करिश्मा कपूर का नाम भी शामिल हो चुका है। जी हां, आखिरकार बॉलीवुड की लोलो कही जाने वाली करिश्मा कपूर की हमशक्ल को सोशल मीडिया ने ढूंढ़ ही निकाला, जिसके बाद अब हर कोई उस लड़की की तारीफ कर रहा है। इतना ही नहीं, उसे देख सबको करिश्मा कपूर की फिल्म राजा हिंदुस्तानी याद आ गई, जिसमें उन्होंने काबिले तारीफ एक्टिंग की थी।

अपने जमाने की सुपरहिट अभिनेत्री रही करिश्मा कपूर ने कई फिल्मों में काम किया, जिसमें ज्यादातर फिल्में हिट रही। इस दौरान उन्होंने अक्सर अलग अलग किरदार निभाया, लेकिन हर किरदार में एक खास बात रही कि उन्होंने अधिकतर बड़े बाप की बेटी का ही किरदार निभाया। इसी कड़ी में फिल्म राजा हिंदुस्तानी का नाम भी शामिल है। इस फिल्म में भी उन्होंने बड़े बाप की बेटी का किरदार निभाया है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया, लेकिन इस फिल्म में वे काफी भोली भी नज़र आई थी। खैर, यहां हम करिश्मा कपूर के हमशक्ल की बात कर रहे हैं।

करिश्मा कपूर की हमशक्ल

 

View this post on Instagram

 

You come come ?pagal? #bebojethwa #rajahindustani #tiktokqueen @indiatiktok @tiktok#tiktok #music #original #karishmakapoorfan#followme @therealkarismakapoor

A post shared by THEB€BO J€THW? (@bebo_jethwa) on

टिक टॉक पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह राजा हिंदुस्तानी की एक्टिंग कर रही है। इस एक्टिंग को करते हुए उसने सबको करिश्मा कपूर की याद दिला दी। बात सिर्फ एक्टिंग की नहीं है, बल्कि उसका चेहरा बिल्कुल करिश्मा कपूर जैसा ही मिलता है, ऐसे में लोग उसे देखकर धोखा खा जा रहे हैं। बता दें कि उसकी आँखों बिल्कुल करिश्मा कपूर जैसी ही है, जिसे देख लोगों को पुरानी करिश्मा कपूर की याद आ गई। इतना ही नहीं, हर कोई इस लड़की की आंखों की तारीफ कर रहा है। इसका नाम बेबो जेठवा बताया जा रहा है।

करिश्मा की कार्बन कॉपी

करिश्मा कपूर की पुरानी तस्वीरों और इस लड़की की तस्वीरों को एक साथ देखने पर आप पहचान नहीं पाएंगे कि आखिरी कौन सी असली है और नकली कौन है? मतलब साफ है कि दोनों की शक्ल एक दूसरे से काफी मिलती जुलती है। इतना ही नहीं, बेबो ने बिल्कुल करिश्मा कपूर की तरह ही मेकअप और हेअर स्टाइल कर रखा है, जिसकी वजह से वह काफी हद तक करिश्मा कपूर ही लग रही है। हालांकि, इस तस्वीर को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

वेब सीरीज में करेंगी डेब्यू

लंबे समय से फिल्मों से दूर हो चुकी करिश्मा कपूर अब एक नई पारी की शुरुआत करेंगी। करिश्मा कपूर बहुत जल्द एकता कपूर की वेब सीरीज में नज़र आएंगी, जिसको एकता कपूर खुद खुलासा कर चुकी हैं। हालांकि, अभी करिश्मा कपूर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि हाल ही में उन्हें मलाइका अरोड़ा के साथ देखा गया था। बता दें कि मलाइका बहुत जल्द अर्जुन कपूर से शादी करने वाली हैं, जिसकी वजह से दोनों की बॉडिंग बहुत अच्छी है।

Back to top button