बॉलीवुड

सिंगल सलमान खान ने दिया इस न्यूज रिपोर्टर को शादी का ऑफर, देखिए ये मजेदार वीडियो

बॉलीवुड की सबसे सफल सीक्वल्स में एक सलमान खान की दबंग भी है जिसके तीसरे पार्ट का ट्रेलर दो दिन पहले लॉन्च हुआ है और इसके व्यूज अच्छे खासे हो गए हैं। इस इवेंट के दौरान कई प्रेस वाले आए और सबके साथ सलमान खान ने अपने खास अंदाज में जवाब दिया। उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजेरकर और अरबाज खान नजर आए। इस दौरान जब मीडिया कर्मी ने सलमान खान की शादी से जुड़ा सवाल किया तो सिंगल सलमान खान ने दिया इस न्यूज रिपोर्टर को शादी का ऑफर, इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

सिंगल सलमान खान ने दिया इस न्यूज रिपोर्टर को शादी का ऑफर

फिल्म दबंग के लीड एक्टर चुलबुल पांडे का मसखरा अंदाज तो सभी को पसंद आता है लेकिन भाईजान से बात करने में सभी डरते हैं। यहां सलमान खान काफी मस्ती के मूड में नजर आए और सलमान ने इशारों ही इशारों में बता कि वे सिंगल हैं। हर इवेंट की तरह सलमान ने चुलबुल पांडे की सादी से जुड़ा सवाल मीडिया ने किया तो सलमान ने मुस्कुराते हुए कहा कि चुलबुल पांडे की तो शादी हो चुकी है और सोनाक्षी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि चुलबुल पांडे की वाइफ काफी सेक्सी हैं। सलमान ने एक रिपोर्टर के सवाल की चुटकी लेते हुए कहा कि इससे बढ़िया मैं सवाल बताता हूं मुझसे पूछो सलमान की शादी कब होगी। सलमान की बात को काटते हुए उनके भाई ने बोला कि अवेलेबल हैं तो आप ही कर लो शादी. उन्होंने कहा कि ऐसे पूछो ना कि मुझसे शादी करोगे क्या?

फिर अरबाज की बात का मजाक उडा, फिर इस मजाक के बाद बताया कि इस बार सलमान ने दबंग-3 में बुहत इंट्रेस्ट लिया है। अरबाज ने इस जवाब पर सलमान ने चुटकी ली और कहा हां अरबाज ने क्लियर कर दिया कि भाई फिल्म पिटी तो सलमान की वजह से पिटेगी। वैसे आपको बता दें कि दबंग-3 हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी लिखी सलमान खान ने

सलमान खान ने बताया कि इस बार फिल्म की स्क्रिप्ट उन्होने लिखी है और वे चाहते हैं कि क्रिटिक्स भी कहें कि वाह क्या फिल्म लिखी है। अगर ये पिटेगी तो सभी भाषाओं में पिटेगी।

सलमान ने डबिंग का हिस्सा शेयर करते हुए कहा, ‘पहले मैंने तमिल की डबिंग शुरु की लेकिन मेरी डबिंग सुनकर प्रभुदेवा ने कहा आप तमिल नहीं बल्कि कोई फॉरेन लैंग्वेज बोल रहे हैं। इसलिए फिर डबिंग किसी और से कराई गई। फिल्म में मुन्नी बदनाम की जगह मुन्ना बदनाम हुआ नजर आने वाला है।’ फिल्म में नया चेहरा आपको साईं मांजेरकर का दिखेगा और बता दें कि ये एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजेरकर की छोटी बेटी हैं।

Back to top button