बॉलीवुड

Breaking: क्या फिक्स हुई रणबीर-आलिया की शादी, इस खास जगह लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खब़र इन दिनों तेज़ी से सामने आ रही है। कभी उनकी शादी का कार्ड वायरल होता है, तो कभी कुछ और ख़बरें सामने आती हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कार्ड तो नकली निकला, लेकिन खबरों की माने तो अब बहुत जल्द दोनों की शादी होने वाली है, जिसके लिए दोनों ने तैयारियां भी पूरी कर ली है। जी हां, दोनों ने न सिर्फ शादी की डेट फाइनल कर ली है, बल्कि जगह भी फाइनल कर लिया है।

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए कार्ड में बताया गया था कि जनवरी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी है, जिसको लेकर उनकी फैमिली की तरफ से सफाई भी पेश हो गई, लेकिन अभी कहानी में ट्विस्ट बाकी है। दरअसल, फर्जी कार्ड के बाद अब एक नई ख़बर सामने आ रही है, जिसमें न सिर्फ शादी की डेट का दावा किया जा रहा है, बल्कि जगह का भी दावा किया जा रहा है। इतना ही नहीं, दोनों खास तैयारियां भी कर ली। बता दें कि दोनों शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से करेंगे और बाद में सरप्राइज देंगे।

इस महीने होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी

सूत्रों की माने तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी नवंबर में फिक्स हुई है, ऐसे में दोनों ने एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का फैसला किया है। इसी कड़ी में दोनों एक दूसरे के लंदन में दिखाई दिए, जहां वे मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि दोनों की शादी की खबर पिछले एक साल से उड़ रही है, लेकिन तब ऋषि कपूर के भारत आने का इंतजार किया जा रहा था, ऐसे में अब वे भी भारत आ चुके हैं, तो शादी में बिल्कुल देर नहीं की जाएगी।

इस जगह होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी भारत में नहीं, बल्कि फ्रांस के खूबसूरत जगह में होगी, जिसके लिए वेन्यू फाइनल हो चुका है। इतना ही नहीं, शादी में कौन खाना बनाएगा…ये फाइनल किया जा चुका है। मतलब साफ है कि दोनों के लिए ये सारी चीज़ों की तैयारियां हो चुकी है। बताया जा रहा है कि अनुष्का और विराट की तरह दोनों अपनी शादी का सरप्राइज फैंस को देंगे, लेकिन उसके बाद भारत में आकर सेलिब्रेट भी करेंगे।

इस कैटरिंग वाले को किया बुक

विश्वसनीय सूत्रों की माने तो विराट और अनुष्का की शादी में जिस कैटर ने खाना बनाया था, उसी कैटर को दोनों ने हायर किया है, ऐसे में अब कहानी में ट्विस्ट और भी ज्यादा आ गया है। खैर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस तो यही चाहते हैं कि इस बार दोनों की शादी की खबरें फर्जी न निकलें और दोनों एक दूसरे के हमेशा के लिए हो जाएंगे। हालांकि, ये वक्त ही बताएगा कि दोनों नवंबर में शादी करेंगे या नहीं, लेकिन फिलहाल लंदन में मस्ती कर रहे हैं।

Back to top button