बॉलीवुड

मुंह से आग निकालने का स्टंट कर रहे थे अक्षय, एक्ट्रेस की गलती से बाल-बाल बचे बाल और कपड़े

एक बहुत बड़ी स्टारकास्ट के साथ हाउसफुल 4 रिलीज हो चुकी है. दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है. हाल में ही कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉउसफुल 4 की शूटिंग का एक वीडियो पोस्ट किया. शूटिंग के दौरान कृति को अक्षय के चारों तरफ डांस करते हुए घूमना है, और अक्षय को अपने मुंह से ज्वलनशील पदार्थ को डंडे पर लगी आग वाले हिस्से पर फेंकना था. इस सीन के दौरान अक्षय के स्टंट की वजह से कृति सेनन के कपड़ों में आग लगते लगते बची. यह वीडियो हाउसफुल 4 के एक गाने का है. इस सीन में गाने का एक समूह है. इस सीन जिसमे अक्षय कुमार और कृति के चारों तरफ डांस ग्रुप डांस कर रहा है. अक्षय कुमार बीच में खड़े हैं और हाथ में जलता हुआ डंडा लिया लिया हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

Playing with Fire! Literally!!! ? ? while he seems to be a pro, the clumsy me was very close to setting my hair or clothes(or both) on fire! ?? BTS of #Chhammo @akshaykumar

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

कृति सेनन अक्षय कुमार के चारों तरफ डांस कर रही हैं. इसी बीच अक्षय कुमार अपने मुंह से ज्वलनशील पदार्थ को डंडे पर लगी आग वाले हिस्से पर फेंकते हैं. ऐसा करते समय कृति ध्यान रखती हैं कि आग उनके कपड़ो को छू ना पाए, पर एक सीन के दौरान कृति घूमते समय अक्षय के पीछे जाती हैं और अक्षय पीछे की तरफ से आग लगाने का स्टंट करते हैं. कृति ने मौके की नजाकत को देखते हुए खुद को बचाया. वीडियो शेयर करते समय कृति ने कैप्शन में लिखा “वास्तव में मैं आग से अपने बाल और कपड़े जला ही लेती. हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजाहेगडे है. यह लोग फिल्म का प्रमोशन जोरदार तरीके से कर रहे हैं. सभी लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाउसफुल 4 से जुड़े प्रमोशन के पिक्चर्स और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.

दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है. हाउसफुल 4 के ट्रेलर्स और सोंग्स में होने वाली कॉमेडी ने दर्शकों को पहले ही खूब गुदगुदाया है. हाउसफुल 4 रिलीज होने के बाद दर्शकों ने कुछ ऐसे रिएक्शन दिए है. इस फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू देते हुए दर्शक इसे कॉमेडी का फुल डोज़ बता रहे है. दर्शक हॉउसफुल 4 में अक्षय के कैरेक्टर को फिल्म की जान बता रहे हैं. साथ ही बाकी के कलाकार भी लोगो को हंसाने में सफल हुए हैं. लोगों ने फिल्म रिलीज होने के बाद अपना ज़बरदस्त रिस्पॉन्स दिया है. एक यूजर ने इस फिल्म को को कॉमेडी का फुल डोज़ बताते हुए लिखा है “अक्षय कुमार और हाउसफुल 4 की एक्ट्रेसेज के साथ जबरदस्त स्टार कास्ट” एक यूजर ने फिल्म को जानदार दमदार और शानदार बताया है. उसने कैप्शन में लिखा की इस ऐतिहासिक पुनर्जन्म कॉमेडी की जान है अक्षय, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़रूर कुछ धमाल करेगी. वैसे बाद में यूजर ने इसे मजाक बताया, और कहा ऐसे रिव्यू नहीं आएंगे. अब देखते हैं हाउसफुल अपनी कॉमेडी स्टोरी और ज़बरदस्त स्टारकास्ट के साथ क्या धमाल करती है .

Back to top button