बॉलीवुड

पंजाबी गाने पर छोटी सी बच्ची के क्यूट एक्सप्रेशन देखकर अमिताभ बच्चन ने की जमकर तारीफ, बोले क्या बात है

अमिताभ बच्चन को फिल्मी दुनिया का महानायक कहा जाता है. अमिताभ बच्चन टीवी, फिल्म के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं. यह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विचार, कविताएं, फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसने बहुत जल्दी धमाल मचा दिया. अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक छोटी सी बच्ची एक्सप्रेशंस देखकर कोई भी इंप्रेस हुए बिना नहीं रह पाएगा और अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है मानो वह उस छोटी सी बच्ची ने अमिताभ बच्चन को बहुत प्रभावित किया है.

आजकल सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें छोटी सी बच्ची पंजाबी गाने पर अपने भरपूर और क्यूट एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी व्यक्ति बच्चे की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएगा. इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा “वाह क्या बात है” सबसे खास बात यह है कि थोड़ी देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 13000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हम आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अमिताभ बच्चन ने कोई जबरदस्त वीडियो पोस्ट किया हो.

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन एक और वीडियो और शेयर किया था. जिसमें एक व्यक्ति डॉगी के साथ खेलता दिखाई दे रहा था. आजकल अमिताभ बच्चन सोनी टीवी पर आने वाले शो “कौन बनेगा करोड़पति” को होस्ट कर रहे हैं. शो के दौरान अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से सवाल जवाब करने के साथ-साथ उसके एक अच्छे दोस्त की तरह खेल में सहायता भी करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन वह जल्दी कुछ फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है. इन फिल्मों में नाम है गुलाबो सिताबो, झुण्ड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र….. इसके अलावा हम आपको एक और खास बात बता दें कि बहुत जल्द अमिताभ बच्चन को इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवार्ड से भी सम्मानित किया जाने वाला है.

कुछ दिनों पहले अभिताभ अपनी नियमित जांच करवाने के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. जिसके कारण वह कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग नहीं कर पा रहे थे. पर खबरों के अनुसार एक बार फिर अमिताभ कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने लगभग रात 12:00 बजे अपने ब्लॉग पर कौन बनेगा करोड़पति सेट की कुछ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा “जी हां मेहनत के साथ सीखने के लिए एक बार फिर से मैं लौट आया हूं. आगे बढ़ते कदम, सिर नीचे पूरा दिन काम में लगाते हुए और कौन बनेगा करोड़पति कर्मवीर और सप्ताह के नए ग्रुप के लिए ड्रेसिंग और ब्रीफिंग को तैयार.

सेट पर जोगिंग और हमेशा की तरह बेहद प्यार करने वाली ऑडियंस का उत्साह और तालियों के कारण बाकी सब भूल गया” अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर केबीसी के सेट की दो फोटो पोस्ट की है. इन फोटो में अमिताभ मेकअप करवाते दिखाई दे रहे हैं. जबकि एक फोटो में उनके साथ वीरेंद्र सहवाग, दुती चंद और हिमा दास नजर आ रहे हैं.

Back to top button