बॉलीवुड

इस अभिनेत्री के लिए पजेसिव हुए सलमान खान, कहा- ‘इनकी खुशी के लिए तो किसी से भी…’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी सलमान खान ने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद से ही उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेज़ हो गई। जी हां, इस ट्वीट में सलमान खान ने किसी एक ऐसी एक्ट्रेस का ज़िक्र किया है, जिसके लिए वे बहुत ज्यादा पजेसिव हैं और इसका ज़िक्र उन्होंने खुलेआम किया। इतना ही नहीं, इस ट्वीट में उन्होंने खुद लिखा कि वे इनके लिए किसी से भी लड़ सकते हैं, ऐसे में ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बॉलीवुड अभिनेता कई अभिनेत्रियों के लिए गॉड फादर का काम करते हैं, जिसकी वजह से कई अभिनेत्रियों का करियर भी बना हुआ है। इस लिस्ट में कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है। इसी कड़ी में अब एक नया नाम जुड़ने जा रहा है, जिसके लिए वे कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। मतलब साफ है कि हर अभिनेत्री की तरह सलमान खान इस अभिनेत्री का भी करियर बनाना चाह रहे हैं, जिसकी वजह से वे उनका खुद प्रमोशन कर रहे हैं और उसे अपनी फिल्म में लिया है।

इस अभिनेत्री के लिए पजेसिव हुए सलमान खान

दबंग खान ने एक ट्वीट किया, जिसमें दबंग 3 का एक पोस्टर है। इस पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इनके लिए हम कुछ भी कर सकते हैं। मतलब साफ है कि इस अभिनेत्री का किरदार दबंग 3 में काफी दमदार होने वाला है, जिसकी वजह से वे बहुत ज्यादा पजेसिव नज़र आ रहे हैं। बता दें कि दबंग 3 से एक नई अभिनेत्री डेब्यू कर रही है, जिनका नाम सई एम मांजरेकर हैं। सई पहली दफा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है, जिसकी वजह से सलमान खान उनकी बहुत ज्यादा मदद कर रहे हैं।

दबंग 3 में निभाएंगी अहम रोल

सई एम मांजरेकर सलमान खान के बहुत ही करीबी दोस्त के बेटी हैं, जिसकी वजह से सलमान खान उनका करियर बनाने पर तुले हुए हैं। ऐसे में उन्होंने उन्हें अपनी ही फिल्म में काम करने का मौका दिया। इतना ही नहीं, पहली बार दर्शकों से मिलवाने के लिए मेकर्स से मिलकर खास पोस्ट बनवाया और एक अच्छा सा कैप्शन लिखा, ताकि उनके फैंस ये समझ जाए कि ये अभिनेत्री सलमान के लिए कितना ज्यादा मायने रखती है। मतलब साफ है कि सलमान के लिए सई एम मांजरेकर बहुत ही ज्यादा खास हैं।

चुलबुल और रज्जो की जोड़ी फिर आएगी नज़र

इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान और सोनाक्षी की जोड़ी नज़र आने वाली है। हाल ही में सोनाक्षी ने रज्जो का एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वे करवा चौथ का व्रत रखते हुए नज़र आ रही हैं। माना जा रहा है कि इस बार कहानी में तिकड़ी हो सकती है, जिसकी वजह से सलमान खान ने खुद सई एम मांजरेकर का पोस्टर शेयर किया। इतना ही नहीं, इस बार कहानी में थोड़ा बदलाव किया जाएगा, लेकिन चुलबुल और रज्जो तो आपको पहले वाले ही नज़र आएंगे।

Back to top button