विशेष

Video: अनाथ बच्ची ने गोद लेने वाली माँ से शेयर की फीलिंग, बताया पहली मुलाकात में कैसा महसूस हुआ

‘बच्चे मन के सच्चे’ ये बात आप लोगो ने जरूर सुनी होगी. इस बात में 100 प्रतिशत सच्चाई भी हैं. बच्चों के मन में जो कुछ भी होता हैं वो आपको बोल देते हैं. क्या आप लोगो ने कभी अपने माता पिता को फेस टू फेस बताया हैं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं? जहाँ एक तरफ कई लोग अपने पेरेंट्स की वेल्यु नहीं समझते हैं तो वहीं दूसरी तरफ अनाथालय में मौजूद बच्चे एक पेरेंट्स के मिलने पर खुद को बहुत भाग्यशाली समझते हैं. वे अपने गोद लेने वाले माता पिता से बहुत प्यार करते हैं. ऐसा ही कुछ 4 साल की Gaby के साथ भी हुआ. दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक विडियो बड़ा तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एक छोटी सी बच्ची उस समय को याद कर रही हैं जब उसे एक कपल ने गोद लिया था. अपने नए माता पिता को पहली बार देख उसे कैसा महसूस हुआ ये बात सुन आपका भी दिल पिघल जाएगा.

विडियो में गेबी नाम की बच्ची अपना अनुभव साझा करते हुए बता रही हैं कि जब कपल ने उसे और छोटी बहन लिली को गोद लिया था तो वो क्या सोच रही थी. प्री-स्कूल में पढ़ने वाली छोटी सी गेबी जिस अंदाज से अपनी फीलिंग बता रही हैं वो सच में बहुत क्यूट हैं. अपनी माँ से बात करते हुए गेबी उस दिन को याद करती हैं जब पहली बार उसे और छोटी बहन को गोद लिया गया था. गेबी कहती हैं “जब हम पैदा हुए थे तो दो छोटे बेबी थे. फिर मैं चार साल की हो गई लेकिन लिली तब भी बेबी ही थी. मैं बहुत बड़ी हो गई और लिली बेबी ही थी. है ना? और जब आप ने उसे देखा वो एक साल की थी. हम दोनों आप और पापा से मिलने के लिए बहुत उत्सुक थे. हमे आप दोनों से प्यार हैं. हम आपके लिए और पापा के लिए यहाँ रहना चाहते हैं.

इस पर माँ कहती हैं “Aww मैं भी तुमसे मिलने को बेताब थी.” फिर गेबी आगे अपनी माँ से कहती हैं “क्या आप जानते हैं मेरे दिल को क्या हुआ था? दरअसल जब पहली बार मैंने आपको देखा तो मेरे दिल को आप से प्यार हो गया.” गेबी फुसफुसाते हुए बड़े क्यूट अंदाज़ में ये बात कहती हैं. ये सुन माँ ने कहा “Aww मुझे भी तुमसे प्यार हुआ था

जानकारी के अनुसार जब अमेरिकी कपल ने गेबी को चीन में जाकर गोद लिया था तब वो 4 साल की थी. वर्तमान में गेबी की उम्र 5 साल हैं. अमेरिकी दंपति को बच्चा गोद लेना था इसलिए वो चाइना गए थे. वहां उन्होंने एक साथ गेबी और उसकी छोटी बहन लिली को गोद ले लिया. ये पूरी घटना गेबी जिस क्यूट अंदाज़ से बताती हैं वो सभी लोगो का दिल जित लेता हैं. आप विडियो देख ये बात समझ सकते हैं कि जब किसी बच्चे को गोद लिया जाता हैं तो उसे कितनी ख़ुशी होती हैं. ये उसके लिए बहुत बड़ी बात होती हैं. बरहाल आप इस विडियो को देखे.

वैसे क्या आप अपने लिए कोई बच्चा अडॉप्ट करना पसंद करेंगे? अपने विचार कमेंट में जरूर दे.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close