दिलचस्प

वीडियो: बिग बॉस के घर में हो गया जमकर बवाल, देवोलीना ने इस कंटेस्टेंट को मारा जोरदार थप्पड़

छोटे पर्दे का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट्स का बोलबाला घर में तो हो ही रहा है इसके अलावा घर से बाहर आए तीन कंटेस्टेंट घर के अंदर की पोल खोलने का काम भी शुरु कर चुके हैं। इस घर से दलजीत कौर, कोएना मित्रा और अबु मलिक बेघर हो चुके हैं। अब शुरु हुआ खेल का असली मजा और देनोलीना ने इस कंटेस्टेंट को मारा जोरदार थप्पड़, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

देवोलीना ने इस कंटेस्टेंट को मारा जोरदार थप्पड़

बिग बॉस के चौथे हफ्ते के फिनाले में पहुंचने को लेकर हर सदस्य काफी जमकर मेहनत कर रहा है। नोमिनेशन से बचने के लिए बिग बॉस ने घर के सदस्यों को एक टास्क दिया गया था और इस टास्क के दौरान सभी सदस्य आपस में बहुत ज्यादा झगड़ने लगे। जहां पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तीखी भिड़ंत हुई को सभी देखते रह गए। पारस ने सिद्धार्थ को खूब भड़काने की कोशिश की और इसपर उन्हें काफी गुस्सा आया फिर दोनों का जमकर झगड़ा होने लगा। सिद्धार्थ गुस्से में सारा सामान उठा-उठाकर फेंकने लगे और फिर इनकी लड़ाई रोकने के लिए रश्मि देसाई और शेफाली को बीच में आना पड़ा।

सिद्धार्त शुक्ला और पारस के बीच झगड़े हो ही रहे थे कि तब देवोलीना सिद्धार्थ को सामान फेंकने से रोकने गई और चीजें समेटने की कोशिश करने लगी थीं। तभी उनके पीछे से शहनाज गिल आई और वो सारी धूल-मिट्टी से भरी बाल्टी उनके ऊपर डाल दीं। शहनाज की इस हरकत पर देवोलीना भी भड़क जाती हैं और पीछे मुड़ते ही शहनाज को जोरदार थप्पड़ भी मार देती हैं। बिग बॉस 13 के घर का ये वीडियो खूब वायरल होने लगा। इस वीडियो को बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। देवोलीना और शहनाज के इस वीडियो को देखकर फैंस के खूब रिएक्शन आने लगे। हर कोई देवोलीना की इस हरकत पर हैरान सा हो गया और अब आगे ये देखना होगा कि शो मे देवोलीना के इस एक्शन पर क्या कदम उठाए जाते हैं। वैसे इस शो की पॉपुलैरिटी बढ़ रही है औ लोग इसे खूब देखना पसंद कर रहे हैं।

Back to top button