बॉलीवुड

शाहरुख की लाडली ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, शाहरुख खान की लाडली बिटिया अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। फिल्मों में भले ही उन्होंने अभी डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन उन्हें एक सेलेब्रिटीज़ की तरह ही ट्रीटमेंट मिलती है। इतना ही नहीं, वे जहां भी जाती हैं, उनके पीछे पीछे कैमरा भी पहुंच जाता है। इसी कड़ी में उनकी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं, जिसे देख उनके फैंस बहुत ज्यादा खुश हैं।

सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली सुहाना खान अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनकी तस्वीरों उनके डेब्यू करने के लिए उनके फैंस और बेताब कर देती हैं। मतलब साफ है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरे उनकी लोकप्रियता को दिखाती हैं। बता दें कि सुहाना खान एक बड़े स्टार की बेटी हैं, तो ऐसे में मीडिया की हैडलाइन में बने रहना उन्हें अच्छे से पता है, जिसकी वजह से वे अक्सर कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं, ताकि वे सुर्खियों में बनी रहें।

शाहरुख की लाडली का दिखा ग्लैमरस लुक

हाल ही में सुहाना खान ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा क्यूट और ब्यूटीफुल लग रही हैं। ऐसे में ये तस्वीर उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में सुहाना खान का लुक बहुत अलग रहा है, लेकिन लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। इस पिक पर सुहाना खान को बहुत सारे लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं, जिसमें कोई उन्हें रूप की रानी बता रहा है, तो कोई इस दुनिया की परी। कुल मिलाकर हर कोई उनकी इस तस्वीर पर फिदा हो गया।

सुहाना की एक झलक के लिए तरसते हैं लोग

अभी सुहाना खान एक्ट्रेस नहीं बनी है, लेकिन उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट स्टार की तरह ही आते हैं। शाहरुख खान की बेटी होने के नाते हर पल उन पर मीडिया की नज़र रहती है। इसी वजह से अक्सर उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें भी वायरल हो जाती हैं, जिन्हें वे खुद पसन्द नहीं करना चाहेंगी। मतलब साफ है कि वे अभी से स्टार्स वाली लाइफ जी रही हैं। बता दें कि सुहाना खान दिखने में बिल्कुल अपने पापा की तरह दिखती हैं और बहुत ही खूबसूरत हैं।

जल्द कर सकती हैं डेब्यू

जिस तरह से आए दिन सोशल मीडिया पर सुहाना खान की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, उस तरह से यही लग रहा है कि बहुत जल्द रूप की रानी सुहाना खान बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। इतना ही नहीं, वे अपनी तस्वीरों में भी अपने डेब्यू की झलक देती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, उनके डेब्यू की खबरें पिछले कई सालों से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, लेकिन अब बहुत जल्द वे बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं, जिसके लिए उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

Back to top button