बॉलीवुड

ब्रेकअप का दर्द भूलाने श्रीलंका पहुंची सारा अली खान, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की ज़िंदगी में इन दिनों बहुत कुछ चल रहा है, जिसकी वजह से पटरी पर लाने के लिए वे श्रीलंका जा चुकी हैं। जी हां, श्रीलंका में इन दिनों सारा अली खान वक़्त बिताती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार वे खुशी खुशी नहीं गई हैं, बल्कि अपने दिल के दर्द को भुलाने के लिए और वापस से हँसमुख बनने के लिए। इतना ही नहीं, सारा अली खान ने श्रीलंका से कुछ तस्वीरे भी शेयर की है, जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार उनके फैंस के ध्यान खींच रही है।

पिछले दिनों ही मीडिया में खबर में आई कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ब्रेकअप हो चुका है, जिसके बाद उनके फैंस का दिल टूट गया। इसके बाद तो हर कोई इन्हें फिर से एक दूसरे से मिलाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन कहानी अभी ब्रेकअप के मोड पर ही रहेगी।हालांकि, दोनों ही अपने गम को बुलाने के लिए खुद को बिजी रखने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में जहां एक तरफ सारा अली खान श्रीलंका जा पहुंची है, तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे के साथ वक्त बिताते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से कहानी में ट्विस्ट बाकी हुआ नज़र आ रहा है।

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीर

श्रीलंका से सारा अली खान ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में उनका एक अलग ही अवतार दिख रहा है। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में ग्लैमरस की कोई कमी नहीं है, जिसकी वजह से उनके फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन तस्वीर सिर्फ बाहर से ही अच्छी दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि सारा अली खान का दिल जो टूटा हुआ है। ऐसे में इस कड़ी में बड़ा सवाल ये उठता है कि आखिर क्या सारा अपने गम को भूलाने के लिए श्रीलंका गई हुई हैं।

ब्रेकअप को भुलाने के लिए श्रीलंका जा पहुंची सारा

सारा अली खान कार्तिक आर्यन को किस तरह से पसंद करती हैं, ये किसी से छिपा हुआ नहीं है। सारा अली खान कार्तिक को न सिर्फ बहुत पसंद करती हैं, बल्कि उनसे बहुत प्यार करती हैं, ऐसे में ब्रेकअप को वो भुला नहीं पा रही है, जिसकी वजह से उन्होंने फिलहाल खुद को टाइम दिया है, जिसके लिए वे विदेश जा पहुंची है और वहां अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ छुट्टियां बिता रही हैं। हालांकि, सारा अली खान के पास अभी फिल्म की शूटिंग है, लेकिन ख़बरों की माने तो उन्होंने थोड़ा सा ब्रेक लिया हुआ है।

इस वजह से हुआ ब्रेकअप

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ब्रेकअप किसी को रास नहीं आ रहा है, लेकिन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है, जिसकी वजह से दोनों का दर्द हद से गुजर रहा है। ख़बरों की माने तो दोनों एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे, जिसकी वजह से अलग होने का फैसला लिया है।

Back to top button