बॉलीवुड

पीएम मोदी के साथ इस अजीब लुक में नजर आए आमिर, जानिए इस लुक की क्या वजह है?

बॉलीवुड के कुछ सितारे अपने काम में काफी एक्टिव रहते हैं और अपने किरदार को ओरिजनल दिखाने के लिए उसमें नीचे तक उतर जाते हैं। फिल्मों में अपना परफेक्शन दिखाने वाले आमिर खान का भी ऐसा ही कुछ हाल है और वे अपने किरदार में ढलने के लिए बहुत समय से तैयारियों में जुट जाते हैं और इस बार भी शायद ऐसा हुआ है। पीएम मोदी के साथ इस अजीब लुक में नजर आए आमिर, क्या आप जानते हैं ये लुक किस वजह से रखा है?

पीएम मोदी के साथ इस अजीब लुक में नजर आए आमिर

आमिर खान जल्द ही अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखने वाले हैं। इस फिल्म के लिए आमिर काफी मेहनत भी कर रहे हैं और विधानसभा चुनाव में वोट देकर उन्होंने अपना फर्ज भी निभाया। इसे कहते हैं किसी काम को परफेक्शन से करना और जब आमिर वोट देकर बाहर आए तो फैंस ने लाल सिंह चड्ढा वाला अवतार देखकर उन्हें घेरने की कोशिश की। लंबी दाढ़ी, बड़ी मूछों में उन्हें देखकर सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर वो कैसा रोल करने जा रहे हैं। सबसे पहले आपको बताते हैं उस फिल्म के बारे में जिसके रीमेक में आमिर काम करने पर मजबूर हैं। ये फिल्म साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित होगी। इस फिल्म ने 6 ऑस्कर अपने नाम किए थे और फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। दूसरी फिल्म साल 1986 में आई फॉरेस्ट गंप है जो विंस्टन ग्रूम की नॉवेल पर आधारित थी और इसका स्क्रीनप्ले भी उसी से लिया गया था। फिल्म काफी सफल हुई थी और इसके बाद नोवेल भी खूब बिके थे। साल 2011 में अपनी नेशनल फिल्म रजिस्ट्री के अंतर्गत इस फिल्म को संरक्षित करने का फैसला लिया गया था।

आपको बता दें कि आमिर खान ने इस फिल्मों के राइट्स खरीद लिए हैं इसके लिए ने 8 सालों से मेहनत कर रहे थे। वायाकॉम और आमिर खान प्रोडक्शंस मिलकर इसे बनाने में लगे हैं। आमिर ने पैरामाउंट्स से इसके राइट्स खरीदे और फिल्म की रिलीज डेट्स तो फाइनल नहीं हुई है लेकिन खबर है कि ये फिल्म साल 2020 में रिलीज हो सकती है। इसके साथ ही आमिर खान लाल सिंह चड्डा की शूटिंग शुरु करेंगे। इस फिल्म को अदवेत चंदन बना रहे हैं और इसमें उनकी कोस्टार करीना कपूर खान नजर आएंगी। इनके साथ आमिर फिल्म 3 इडियट्स में नजर आ चुके हैं और इनकी कैमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था।

पिछली फिल्म हो गई थी बुरी तरह फ्लॉप

साल 2018 में दिवाली पर आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और सना फातिमा सेख स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आई थी। इस फिल्म को लगभग 400 करोड़ में बनाया गया था लेकिन इस फिल्म ने ठीक से 140 करोड़ भी नहीं कमाए थे। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी और इसका जिम्मेदार आमिर खान के खत्म होते चार्म को बताया जा रहा था फिर भी आमिर खान ने हार नहीं मानी और उन्होने फिर से कुछ फिल्मों को उठाया और वे अगले साल जरूर किसी बड़ी फिल्म के साथ लौटेंगे।

Back to top button