दिलचस्प

वोग अवार्ड के रेड कार्पेट पर मिस वर्ल्ड ने लूटी महफिल, बैकलेस गाउन में बेहद ग्लैमरस दिखी मानुषी

साल 2017 में मानुषी छिलर ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. भारत 17 साल के बाद यह ख़िताब अपने नाम कर पाया था. आखिरी बार यह ख़िताब साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा को मिला था. मिस वर्ल्ड बनने के बाद से ही मानुषी चर्चा में छाई हुई हैं. वह आये दिन फैशन शोज और इवेंट्स पर स्पॉट होती रहती हैं. कई बार उनका बोल्ड लुक उन्हें चर्चा का विषय बना देता है. उनके फोटोशूट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाती हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मिस वर्ल्ड जीतने के बाद मानुषी और भी ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड हो गयी हैं.

ऐसे में हाल ही में मानुषी शनिवार को ‘Vogue Women of the Year’ अवार्ड शो में पहुंची, जहां से उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. दरअसल, इन तस्वीरों में मानुषी बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं. रेड कार्पेट पर मानुषी के लुक ने लोगों को हैरान कर दिया.

बता दें, इवेंट पर मानुषी ने गोल्ड कलर का शिमर बैकलेस गाउन पहना था. इसके साथ मिनिमल मेकअप और स्ट्रेट बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे. इवेंट के दौरान सभी की निगाहें मानुषी पर टिकी रहीं. उन्होंने मुस्कुराते हुए कैमरे को कई सारे पोज दिए. फैंस को मानुषी का ये ग्लैमरस अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

मिस वर्ल्ड जीतने के बाद मानुषी के बॉलीवुड में डेब्यू की अफवाहें जोरों-शोरों पर थी. ख़बरों के मुताबिक, मानुषी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में नजर आ सकती हैं.

जानकारी के लिए बता दें हरियाणा के झज्जर गांव में जन्मी मानुषी के माता-पिता डॉक्टर हैं. फ़िलहाल के लिए फैमिली दिल्ली में सेटल्ड है. शुरुआत से ही मानुषी को फैशन और ग्लैमर में काफी इंटरेस्ट है. इसके अलावा उन्हें डांस करना भी बहुत पसंद है. हम आपको बता दें कि मानुषी मिस हरियाणा भी रह चुकी हैं.

जब मिस वर्ल्ड के ग्रैंड फिनाले के टॉप 5 में मानुषी ने अपनी जगह बना ली, तब उनसे आखिरी सवाल पूछा गया. सवाल बेहद ही खूबसूरत था और उससे भी खूबसूरत था मानुषी का जवाब. मानुषी से सवाल पूछा गया कि उनके हिसाब से ऐसा कौन सा प्रोफेशन है जिसके लिए सबसे अधिक सैलरी दी जानी चाहिए और क्यों?

मानुषी ने कहा कि, “मेरे हिसाब से एक मां का काम सबसे कठिन होता है. मां को सबसे ज्यादा सम्मान देना चाहिए. मुझे पैसों से कोई मतलब नहीं है. ऐसा इसलिए होना चाहिए क्योंकि एक मां ही होती है जो सबको प्यार और सम्मान देती है. मेरी मां ही मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी प्रेरणा हैं इसलिए उन्हें सबसे ज्यादा सम्मान मिलना चाहिए”.

पढ़ें- वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाकर बुरी फंसी सारा, ट्रोलर्स ने कहा- दिखाना ही है तो पूरा..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close