विशेष

वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाकर बुरी फंसी सारा, ट्रोलर्स ने कहा- दिखाना ही है तो पूरा..

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये थे. हाल ही में सारा को एक अवार्ड फंक्शन में फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू फीमेल का अवार्ड मिला है. काम की बात करें तो सारा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आजकल 2’ में बिजी हैं. कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि सारा अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़कर अलग फ्लैट में शिफ्ट हो गयी हैं.

सारा ने करवाया हॉट फोटोशूट

हाल ही में वोग मैगज़ीन के लिए सारा अली खान ने फोटोशूट करवाया है. सारा ने बेहद ही हॉट अंदाज में ये फोटोशूट करवाया है. फोटोशूट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. सारा की इन तस्वीरों को जहां कुछ लोग बेहद पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सारा अली खान इंडस्ट्री में अभी 2 साल ही पुरानी हैं लेकिन उनके फैशन सेंस को सभी फैशन क्रिटिक बहुत पहले से पसंद करते आ रहे हैं. ये बात और है कि सारा का ये ग्लैमरस अंदाज कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

यूजर्स ने किया ट्रोल

इस बात में कोई शक नहीं है कि सारा इन तस्वीरों में बहुत गॉर्जियस दिख रही हैं लेकिन फैंस को तो ट्रोल करने का बहाना चाहिए होता है. सारा की इन खूबसूरत तस्वीरों पर कुछ लोग भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने लगे हैं. सारा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “दो फिल्म करके ही मैडम का दिमाग ख़राब हो गया है. अभी तो पूरी उम्र बाकी है”. वहीं, उनके कपड़ो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “दिखाना ही है तो पूरा दिखाओ…आधा दिखाकर क्या फायदा”.

सारा ने छोड़ दिया मां अमृता का घर

कुछ दिनों पहले सारा अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ने की वजह से भी चर्चा में आ गयी थीं. हाल ही में सारा मां अमृता का घर छोड़ते हुए स्पॉट की गयी थीं वह कुछ दिनों पहले अपनी कार में घर का सामान रखवाते हुए नजर आई थीं. ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि मां से आपसी अनबन के कारण सारा घर छोड़ रही हैं. जब इस बारे में सारा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बाकी स्टारकिड्स की तरह इंडिपेंडेंट होना चाहती हैं इसलिए उन्होंने घर से अलग रहने का फैसला किया है. दरअसल, बी-टाउन में आजकल पेरेंट्स का घर छोड़कर अलग रहने का फैशन चल रहा है. इसलिए सारा ने भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए अलग रहने का फैसला किया.

पढ़ें सारा अली और कार्तिक आर्यन का किसिंग वीडिय़ो हो गया वायरल, जानें क्या है माजरा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button