बॉलीवुड

सारा अली और कार्तिक आर्यन का किसिंग वीडिय़ो हो गया वायरल, जानें क्या है माजरा

सारा अली खान बॉलीवुड की शायद पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी जिन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में दुनिया को खुलकर बताया है। दूसरी एक्ट्रेसेज जहां अपने अफेयर और डेटिंग के बारे में बातें नहीं करती और बातें छिपाती हैं वहीं सारा अली खान खुलेआम कहती हैं कि मुझे कार्तिक आर्यन को डेट करना है। उनकी ये ख्वाहिश उन्होंने इतनी बार सबके सामने रख दी है की अब तो फैंस भी कार्तिक और सारा को एक साथ देखना चाहते हैं। हालांकि इन दिनों एक खबर बहुत चर्चा में आ रही है कि सारा और कार्तिक का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दोनों लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं। अब ये खबर कहां से आई है और कैसे आई हैं आपको बताते हैं।

 सारा-कार्तिक के किसिंग की सच्चाई

दरअसल सारा अली खान के खुल्लम खुल्ला प्यार लुटाने के चलते दर्शकों के बीच कार्तिक और सारा को एक साथ देखने की धुन सवार हो गई है। ऐसे में ड़ॉयरेक्टर्स भी इस जोड़ी को कास्ट करने का मन बना लिया है। इसी बीच खबर आई की सारा और कार्तिक लव आजकल 2 की शूटिंग करने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होनी है इसलिए दोनों को एयरपोर्ट से भी साथ निकलते देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

OMG omg omg! ? we can finally see sartik together in love aaj kal 2 ?❤ @kartikaaryan @saraalikhan95

A post shared by ? kartik aaryan proud stan ? (@kartik.aaryan.fanpage) on


ऐसे में दोनों का एक साथ रहना तो लाजमी है। वहीं दिल्ली के पब से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक और सारा एक लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं।य़े वीडियो कार्तिक आर्यन फैनपेज नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। माना जा रहा है कि ये दो कोई और लोग हो सकते हैं, लेकिन डिस्क की लाइट के चलते पूरा क्लियर नहीं हो पा रहा है।

हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि फिल्म के सेट से ये वीडियो वायरल हुए हैं। ऐसा पहली बार नही है जब किसी फिल्म की शूटिंग के बीच से कोई तस्वीर या वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले संजू, रब ने बना दी जोड़ी जैसी कई फिल्मों की तस्वीरें दर्शकों के सामने आ गई थी। ऐसा हो सकता है कि ये सारा और कार्तिक हो जो फिल्म की शूटिंग कर रहे हों औऱ किसी ने इनका ये वीडियो शेय़र कर दिया हो जिससे की ये वायरल हो जाए।

साथ फिल्म में नजर आएंगे सारा-कार्तिक

कुछ सेकंड्स के वीडियो में सारा और कार्तिक डांस करते नजर आ रहे हैं और दोनों पर गुलाबी लाइट्स प़ड़ रही है। इसके बाद दोनों एक दूसरे से लिप लॉक कर लेते हैं। हालाकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में नजर आने वाले शख्स सारा और कार्तिक ही हैं। बरहहाल अगर ऐसा है तो फिर उन फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है जो सारा और कार्तिक को एक साथ देखने के लिए बेताब हो रहे थे।

बता दें कि सारा ने कॉफी विद करण से सीजन में डेब्यू किया था और खुलेआम कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन को डेट करना है। इसके बाद से य़े सवाल कार्तिक आर्यन तक पहुंचाया गया था कि सारा आपको डेट करना चाहती हैं। कार्तिक और सारा फिलहाल डेट पर तो नहीं गए , लेकिन उनकी लुका छिपी अभी भी जारी है। देखते हैं कि फिल्म के साथ साथ रियल लाइफ में भी सारा और कार्तिक कब एक दूसरे के होते हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button