बॉलीवुड

एअरपोर्ट पर सिंपल लुक में कहर ढाती हुई दिखीं श्रद्धा कपूर, सलवार सूट में देख फैंस ने की तारीफ

श्रद्धा कपूर का नाम आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में आता है. खासकर आजकल के युवाओं में श्रद्धा कपूर का बहुत ज्यादा क्रेज़ है. बहुत ही कम उम्र में श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. फिल्मों के अलावा श्रद्धा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. श्रद्धा खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी हैं.

श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आशिकी 2’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आदित्य रॉय कपूर थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और श्रद्धा रातों रात स्टार बन गईं. इस फिल्म के बाद उनकी कुछ और फिल्में आई और बीतते वक्त के साथ वह बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस बन गयीं. हाल ही में रिलीज़ हुई श्रद्धा की फिल्म ‘छिछोरे’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आये हैं.

जैसा कि हमने बताया श्रद्धा खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी हैं. लोग उनकी खूबसूरती और टैलेंट की तो तारीफ करते ही हैं साथ ही उनमें एक और चीज है जो उन्हें बाकी अभिनेत्रियों से अलग बनाती है और वो है उनकी सादगी.

जी हां, श्रद्धा बेहद सिंपल रहना पसंद करती हैं और यह बात तब साबित हो जाती है जब आप उनका एअरपोर्ट लुक देखते हैं. एअरपोर्ट लुक में अक्सर बॉलीवुड अभिनेत्रियां ग्लैमरस दिखना चाहती हैं लेकिन हाल ही में श्रद्धा एअरपोर्ट पर एक बेहद ही सिंपल लुक में स्पॉट हुईं. हाल ही में एअरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुई अभिनेत्री सिंपल सलवार सूट में नजर आयीं.

बता दें, इस दौरान श्रद्धा ने रेड कलर का प्लाजो सूट पहना था, जो उन पर काफी जंच रहा था. साथ ही उन्होंने रेड दुपट्टा भी कैरी किया हुआ था, जो उनकी सादगी को और निखार रहा यह. नो मेकअप लुक, माथे पर बिंदी और खुले बालों के साथ श्रद्धा काफी खूबसूरत दिख रही थीं. सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी नेचुरल ब्यूटी के दीवाने हो गए. इस दौरान श्रद्धा ने मीडिया को मुस्कुराते हुए कई सारे पोज दिए.

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया. श्रद्धा ने बताया कि पिछले कुछ सालों से वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और उन्हें यह समस्या ‘आशिकी 2’ के टाइम से शुरू हुई थी.

बता दें, पिछले कुछ सालों से श्रद्धा एंग्जायटी बीमारी से ग्रस्त हैं. श्रद्धा ने कहा कि पहले उन्हें शरीर के कई हिस्सों में दर्द होता था लेकिन वह समझ नहीं पाती थीं. उन्होंने कई टेस्ट भी करवाए जो क्लियर आये. बाद में उन्हें पता चला कि वह एंग्जायटी से जूझ रही हैं. अब उन्होंने इसके साथ रहने की आदत डाल ली है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही श्रद्धा रेमो डिसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में नजर आएंगी. फिल्म में उनके को-स्टार वरुण धवन होंगे. फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी.

पढ़ें- भाई की इस बात से इमोशनल हो गईं श्रद्धा कपूर, कहा- ‘उसे ऐसा देख कर मेरे रोंगटे…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button